Bollywood Throwback: कॉलेज के दिनों में हॉस्‍टल से निकाल दिए गए थे सुशांत सिंह राजपूत, जानिए इसकी दिलचस्‍प वजह

बॉलीवुड एक्‍टर सुशांत स‍िंह राजपूत पढ़ने में काफी होशियार थे। हालांकि हॉस्‍टल के द‍िनों में उन्‍होंने खूब मस्‍ती की। क‍िस्‍सा उन्‍होंने खुद बताया था जब एग्‍जाम्‍स के दौरान उन्‍हें हॉस्‍टल से न‍िकाल द‍िया था।

Sushant singh rajput
Sushant singh rajput 

मुख्य बातें

  • 14 जून को सुशांत स‍िंंह राजपूत ने कर ली थी आत्‍महत्‍या
  • घर में ही फंदे से लटककर दे दी थी सुशांत ने जान
  • मुंबई पुलिस कर रही है आत्‍महत्‍या की वजह की जांच

बॉलीवुड एक्‍टर सुशांत स‍िंह राजपूत काफी खुशमिजाज और जिंदादिल इंसान थे। बिहार से ताल्‍लुक रखने वाले सुशांत पढ़ने में भी काफी होशियार थे हालांकि हॉस्‍टल के द‍िनों में उन्‍होंने खूब मस्‍ती की। क‍िस्‍सा उन्‍होंने खुद बताया था जब एग्‍जाम्‍स के दौरान उन्‍हें हॉस्‍टल से न‍िकाल द‍िया था। सुशांत सिंह राजपूत अपनी फ‍िल्‍म छिछोरे की रिलीज के दौरान श्रद्धा कपूर संग कप‍िल शर्मा शो में पहुंचे थे। इस दौरान सभी ने खूब बातें और मस्‍ती की थी। इसी दौरान सुशांत ने यह किस्‍सा शेयर किया था।

सुशांत ने बताया था कि वह काफी अच्‍छे स्‍टूडेंट थे लेकिन सेमेस्‍टर एग्‍जाम से पहले उन्‍हें हॉस्‍टल से निकाल दिया गया था। उनके हॉस्‍टल का नियम था कि 7 बजे के बाद कोई वापस आएगा तो उसे एंट्री नहीं दी जाएगी। वह सुबह निकलते और लेट हो जाते। फ‍िर अगले दिन सुबह ही हॉस्‍टल पहुंचते थे।

बॉलीवुड एक्‍टर सुशांत सिंह राजपूत के न‍िधन को 40 दिन पूरे होने को हैं और उनके फैंस अभी तक सदमे में हैं। तमाम सितारे भी सुशांत के साथ बिताए वक्‍त को याद कर रहे हैं और उनके फैंस अभी तक यह यकीन नहीं कर पा रहे हैं कि सुशांत अब हमारे बीच नहीं रहे।

सुशांत ने 14 जून को अपने घर में फंदा लगाकर जान दे दी थी। तभी से यह सवाल उठ रहा है कि आखिर वह कौन सी वजह या मजबूरी थी कि सुशांत ने आत्‍महत्‍या जैसा कदम उठाया। मुंबई पुलिस मामले की जांच कर रही है और 35 से अधिक लोगों से पूछताछ कर चुकी है। फैंस और कई सितारों ने सुशांत सिंह राजपूत की आत्‍महत्‍या मामले की सीबीआई जांच की मांग की है। कई राजनेताओं ने भी प्रबलता से मांग को उठाया है। 

अगली खबर