सुशांत सिह राजपूत पर लगे थे MeToo के आरोप, अब 'दिल बेचारा' की एक्ट्रेस संजना संघी ने बताया क्या थी सच्चाई

Sanjana Sanghi On MeToo Allegations Against Sushant: सुशांत सिंह राजपूत पर फिल्म दिल बेचारा की अपनी को-स्टार संजना संघी को लेकर मीटू के आरोप लगे थे। अब एक्ट्रेस ने खुद बताई सच्चाई।

Sushant Singh Rajput and Sanjana Sanghi
Sushant Singh Rajput and Sanjana Sanghi 

मुख्य बातें

  • दिल बेचारा की शूटिंग के समय सुशांत सिंह राजपूत पर लगे थे मीटू के आरोप
  • अब फिल्म की एक्ट्रेस संजना संघी ने खुद बताई सच्चाई
  • सुशांत पर आरोप लगने के बाद संजना ने किया था खंडन

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। अब सुशांत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा 24 जुलाई को हॉटस्टार पर रिलीज होने वाली है। फैंस को बेसब्री से उनकी फिल्म रिलीज होने का इंतजार है। इस फिल्म में सुशांत के साथ एक्ट्रेस संजना संघी नजर आएंगी।

जब सुशांत फिल्म दिल बेचारा की शूटिंग कर रहे थे तब मी टू के तहत उनपर आरोप लगा था कि उन्होंने शूटिंग के दौरान अपनी को-स्टार का हैरासमेंट किया है। इन खबरों को संजना ने गलत बताया था। अब संजना ने हाल ही में पिंकविला को इंटरव्यू दिया और इस दौरान कहा कि सुशांत के बारे में लिखी गई ये सभी बातें झूठी थीं। 

'हम सच्चाई जानते थे'

इस इंटरव्यू में संजना ने कहा, 'सबको लगता है कि केवल सुशांत इससे परेशान था लेकिन मैं भी उतनी ही परेशान थी। हम सच्चाई जानते थे। मैं जानती हूं कि वो मेरे लिए कितने मायने रखते थे और वो ये बात जानते थे, केवल यही मायने रखता है। हम रोज सेट पर शूटिंग कर रहे होते थे। जब एक और दो आर्टिकल आते हैं तो आप उन्हें तवज्जो नहीं देते और इसे नजरअंदाज करते हो।' संजना ने कहा कि जब यह चीजें अनियंत्रित हो गईं तो इन आर्टिकल को लिखने वालों के प्रति उनके मन में इज्जत नहीं रही।

दोस्ती पर नहीं पड़ा असर

संजना ने इस बारे में बात करते हुए कहा कि इस वाक्ये का कभी उनकी दोस्ती पर कोई असर नहीं पड़ा। उन्होंने कहा कि उनके बीच कुछ नहीं बदला जैसे कुछ हुआ ही नहीं है। जो भी हुआ था वो ये था कि हम उन्हें सच्चाई पर कैसे यकीन दिलवाएं? सोचिए कि यह कितना दुखद है कि दो लोग जो एक दूसरे को बहुत मानते हैं उन्हें बैठकर सोचना पड़ रहा है कि हम इसे कैसे साबित करें? संजना ने बताया कि सुशांत ने चैट को सोशल मीडिया पर डाला लेकिन तब भी लोगों ने यकीन नहीं किया। उन्होंने कहा कि वो इन सब चीजों के लिए बहुत छोटी थीं।  

संजना ने कहा था कि अगर ऐसा कुछ हुआ होता तो वो पेरिस नहीं जाते और फिल्म को पूरा नहीं करते। मालूम हो कि संजना और सुशांत की इस फिल्म के रिलीज होने का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है।

अगली खबर