वो मुझे मार देंगे... सुशांत ने मौत से 5 दिन पहले फैमिली को भेजा था ये मैसेज, रिया चक्रवर्ती ने बना ली थी दूरी

Sushant Singh Rajput SOS: सुशांत सिंह राजपूत ने बहन मीतू सिंह को भेजा था SOS, लिखा था- 'मुझे डर लग रहा है, मुझे मार देंगे।' इसी के बाद रिया चक्रवर्ती ब्रेक-अप कर उनका बांद्रा अपार्टमेंट छोड़कर चली गई थीं!

before death Sushant Singh Rajput sent SOS to family mujhe maar denge
सुशांत सिंह राजपूत और रिया चक्रवर्ती। 
मुख्य बातें
  • कई एजेंसियां सुशांत सुसाइड केस की गुत्थी सुलझाने और मौत का कारण पता लगाने में जुटी हुई है।
  • अब हाल ही में टाइम्स नाउ ने सुशांत सिंह राजपूत के एक एसओएस तक पहुंच बनाई है।
  • सुशांत ने कथित तौर पर आत्महत्या करने से पांच दिन पहले अपने परिवार को ये मैसेज भेजा था।

14 जून को हुई सुशांत सिंह राजपूत की मौत की परिस्थितियों को देखते हुए बहुत सी बातें सामने आई हैं। कई एजेंसियां सुशांत सुसाइड केस की गुत्थी सुलझाने और मौत के कारण का पता लगाने में जुटी हुई हैं। अब हाल ही में टाइम्स नाउ ने एक एसओएस तक पहुंच बनाई है, जिसे बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने कथित तौर पर आत्महत्या करने से पांच दिन पहले अपने परिवार को भेजा था।

सुशांत सिंह राजपूत ने अपनी बहन मीतू सिंह को एसओएस मैसेज भेजा था। इसमें साफ तौर पर बॉलीवुड स्टार ने अपनी सुरक्षा और मौत को लेकर चिंता जाहिर की थी।

दिशा सलियन की मौत के बाद भेजा गया मैसेज
सुशांत सिंह राजपूत ने एसओएस 9 जून को भेजा था। अपनी बहन मीतू सिंह को भेजे गए एसओएस में, सुशांत ने लिखा था- 'मुझे डर लग रहा है, मुझे मार देंगे।' इसी के बाद सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती ब्रेक-अप कर उनका बांद्रा अपार्टमेंट छोड़कर चली गई थीं। ये मैसेज सुशांत ने अपनी एक्स मैनेजर रहीं दिशा सलियन की मौत के बाद भेजा था। सुशांत की तरह, दिशा की मौत को भी मर्डर का मामला बतायाजा रहा है।

रिया चक्रवर्ती ने नहीं उठाए सुशांत के फोन कॉल्स
टाइम्स नाउ ने बताया कि एसओएस मैसेज में, सुशांत सिंह राजपूत ने आगे ये भी उल्लेख किया कि वो रिया चक्रवर्ती के साथ संपर्क करने की कोशिश कर रहे थे। लेकिन वो उनके कॉल का जवाब नहीं दे रही थी। सुशांत ने अपनी बहन को इस बारे में बताया था, 'यह बहुत अर्जेंट है कि मैं उससे बात करूं, क्योंकि मुझे डर है कि वो लोग मुझे किसी चीज में फंसा देंगे।'
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर