सुशांत के दोस्‍त सबीर अहमद बोले- रिया ने बोला झूठ, थाइलैंड ट्रिप पर साथ थीं सारा अली खान

सुशांत स‍िंह राजपूत केस में अब नया खुलासा हुआ है। र‍िया चक्रवर्ती ने एक चैनल को बताया था कि 2018 में सुशांत थाइलैंड ट्रिप पर बॉयज के साथ गए थे लेकिन उनके दोस्‍त का कहना है कि सारा भी उनके साथ थीं।

Sushant Singh Rajput Case
Sushant Singh Rajput Case 

मुख्य बातें

  • सुशांत के दोस्‍त सबीर अहमद ने लगाया र‍िया पर आरोप
  • बोले- थाइलैंड यात्रा को लेकर र‍िया ने मीडिया से बोला झूठ
  • थाइलैंड यात्रा पर सुशांत के साथ गई थीं सारा अली खान

SSR Case: सुशांत स‍िंह राजपूत केस में अब नया खुलासा हुआ है। रोज हो रहे नए नए खुलासों से यह मामला पेचीदा होता जा रहा है। सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड र‍िया चक्रवर्ती को मुख्‍य आरोपी मानकर सीबीआई जांच कर रही है लेकिन कुछ वक्‍त पहले रिया ने एक चैनल को इंटरव्‍यू देकर अपनी सफाई पेश की। इसी दौरान उन्‍होंने बताया था कि 2018 में सुशांत थाइलैंड ट्रिप पर गए थे। यह केवल ऑल बॉयज ट्रिप थी। लेकिन उनके दोस्‍त सबीर अहमद का कहना है कि इस ट्रिप पर सुशांत सिंह राजपूत के साथ केदारनाथ फ‍िल्‍म की कोस्‍टार सारा अली खान भी साथ थीं। 

सबीर अहमद ने बताया कि सुशांत सहित थाइलैंड कुल मिलाकर 7 लोग गए थे। इसमें सुशांत, सारा, सिद्धार्थ गुप्ता, कुशाल जावेरी, अब्बास, सबीर और सुशांत का बॉडीगार्ड शामिल रहे। ऐसे में सबीर ने रिया पर झूठ बोलने का आरोप लगा है। सबीर पर भरोसा इसलिए किया जा सकता है क्‍योंकि वह इस यात्रा पर खुद साथ थे। टाइम्स नाऊ के पास इस ट्रिप के टिकट की फोटो भी हैं। 

ब‍कौल सबीर, दिसंबर 2018 में सभी लोग एक प्राइवेट जेट से थाइलैंड गए थे। यह पीआरओ टीम, सारा अली खान और दो स्टाफर के साथ ट्रिप थी। उन्‍होंने बताया कि सुशांत और सारा ने पहले 5 दिन बीच पर बिताए और इसके बाद दोनों होटल में ठहरने के लिए चले गए। बता दें कि फ‍िल्‍म केदारनाथ के दौरान यह खबरें आई थीं कि सुशांत और सारा रिलेशनशिप में हैं। 

सैमुअल मिरांडा ने भी लिखी थी पोस्‍ट

सुशांत के करीबी दोस्त सैमुअल मिरांडा ने भी सारा और उनके रिलेशनशिप को लेकर चौंका देने वाला खुलासा किया था। सैमुअल ने बताया था कि सुशांत और सारा फिल्म 'केदारनाथ' के दौरान एक-दूसरे को डेट कर रहे थे लेकिन कुछ ही वक्त में दोनों का ब्रेकअप हो गया। थाइलैंड यात्रा के बाद एक तस्‍वीर वायरल हुई थी। तस्वीर में सारा अली खान और सैमुअल मिरांडा मुंबई इंटरनेशनल एयरपोर्ट से निकलते दिखे थे। कहा गया था कि यह तब की है जब सारा और सुशांत अपने थाईलैंड ट्रिप से वापस लौटे थे और सैमुअल उन्हें एयरपोर्ट पर लेने पहुंचे थे। सारा और सैमुअल साथ में दिखे थे लेकिन सुशांत ने दूसरे गेट से एक्जिट ली थी।

इस वजह से हुआ ब्रेकअप

बता दें कि केदारनाथ की सक्‍सेस के बाद दोनों स‍ितारे थाइलैंड गए थे। हालांकि सारा अली खान ने कभी सुशांत संग रिलेशन पर कोई बात नहीं की। सैमुअल मिरांडा ने लिखा था कि सुशांत की फिल्म सोनचिरैया के फ्लॉप होने के बाद सारा ने सुशांत से रिश्ता तोड़ने का फैसला कर लिया था।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर