बीएमसी का दावा, रिया को नहीं थी सुशांत का शव देखने के लिए मोर्चरी में जाने की अनुमति

सुशांत सिंह राजपूत की आत्‍महत्‍या मामले में अब नया खुलासा हुआ। बीएमसी और कूपर अस्‍पताल के डीन का कहना है कि रिया चक्रवर्ती को मोर्चरी में जाने की अनुमति नहीं थी।

sushant singh rajput and rhea chakraborty
sushant singh rajput and rhea chakraborty 

मुख्य बातें

  • सुलझने की बजाय उलझती जा रही है सुशांत की मौत की गुत्‍थी
  • सीबीआई की कई टीमें, ईडी और नारकोटिक्‍स ब्‍यूरो कर रहे हैं जांच
  • उनकी गर्लफ्रेंड र‍िया चक्रवर्ती को बनाया गया है मुख्‍य आरोपी

Sushant Singh Rajput case: बॉलीवुड एक्‍टर सुशांत सिंह राजपूत की आत्‍महत्‍या मामले में अब नया खुलासा हुआ। बीएमसी और कूपर अस्‍पताल के डीन का कहना है कि रिया चक्रवर्ती को मोर्चरी में जाने की अनुमति नहीं थी। कूपर अस्पताल में एक्टर सुशांत सिंह के शव को देखने के लिए रिया चक्रवर्ती के जाने की खबर आई तो महाराष्ट्र मानवाधिकार आयोग ने स्वत: संज्ञान लेते हुए कूपर अस्पताल के डीन डॉ. पिनाकिन गुज्जर को नोटिस भेजा था। डॉ. पिनाकिन गुज्जर अपनी वकील जयश्री को लेकर आज महाराष्ट्र मानवाधिकार आयोग पहुंचे और इस बात का खंडन किया।

डीन डॉ. पिनाकिन गुज्जर की वकील जयश्री ने लिखित रिपोर्ट में बताया कि अस्पताल मैनेजमेंट ने रिया को मोर्चरी में जाने की इजाजत नहीं दी थी। महाराष्ट्र मानविधिकार आयोग के अध्यक्ष एमए सईद ने 7 सितंबर तक लिखित में पूरा जवाब देने को कहा है। डीन डॉ. पिनाकिन गुज्जर ने मुंबई पुलिस पर रिया के मोर्चरी में जाने की जिम्मेदारी डाल दी है। वहीं बीएमसी ने भी रिया को अंदर जाने की इजाजत से मना किया है।

14 जून को सुशांत ने की थी आत्‍महत्‍या

14 जून 2020 को सुशांत सिंह राजपूत ने अपने मुंबई स्थित घर में फंदा लगाकर जान दे दी थी। किसी को भी इस खबर पर यकीन नहीं हुआ। क्‍या फ‍िल्‍मी सितारे, क्‍या परिवार और क्‍या उनके फैंस, सब हैरान थे कि सुशांत जैसा जिंदादिल आदमी आत्‍महत्‍या कैसे कर सकता है। फैंस और परिवार ने इसके पीछे साजिश की बात उठाई तो मुंबई पुलिस ने जांच की और दो महीने तक कुछ हाथ नहीं लगा। बाद में फैंस और परिवार की मांग पर यह केस सीबीआई को दे दिया गया। 

रिया चक्रवर्ती से लगातार पूछताछ

सुशांत सिंह राजपूत केस में सीबीआई ने रिया चक्रवर्ती को मुख्‍य आरोपी बनाया है और पूछताछ शुरू कर दी है। सोमवार को लगातार चौथे दिन सीबीआई ने र‍िया चक्रवर्ती से पूछताछ की और कई तीखे सवाल किए। सुशांत से संबंध रखने वाले हर शख्‍स से पूछताछ की जा रही है। हालांकि रिया खुद को बेकसूर बता रही हैं। वहीं दूसरी तरफ ईडी और नारकोटिक्‍स ब्‍यूरो भी अलग अलग एंगल से इस मामले की जांच कर रहे हैं।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर