Sara Ali Khan के साथ फोटो क्लिक करवाने से Sushant Singh Rajput ने कर दिया था इंकार, इवेंट में हुआ था झगड़ा

बॉलीवुड एक्‍टर सुशांत सिंह राजपूत के न‍िधन को एक साल पूरा हो चुका है। बीते साल 14 जून को सुशांत इस दुनिया से विदा हो गए थे। उनकी बरसी पर तमाम फैंस और सितारों ने उन्‍हें याद किया।

Sara Ali Khan and Sushant Singh Rajput
Sara Ali Khan and Sushant Singh Rajput 

मुख्य बातें

  • बॉलीवुड एक्‍टर सुशांत सिंह राजपूत के न‍िधन को एक साल पूरा हो चुका है।
  • बीते साल 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत इस दुनिया से विदा हो गए थे।
  • उनकी पहली बरसी पर तमाम फैंस और सितारों ने उन्‍हें याद किया।

Sushant Singh Rajput and Sara Ali Khan: बॉलीवुड एक्‍टर सुशांत सिंह राजपूत के न‍िधन को एक साल पूरा हो चुका है। बीते साल 14 जून को सुशांत इस दुनिया से विदा हो गए थे। मुंबई स्थित अपने अपार्टमेंट में वह मृत पाए गए थे। उन्‍होंने फंदा लगाकर अपनी जान दे दी थी। 14 जून 2021 को उनकी बरसी पर तमाम फैंस और सितारों ने उन्‍हें याद किया। उनके साथ काम कर चुके सितारों ने अपने संस्‍मरण साझा किए तो फैंस ने सोशल मीडिया पर उन्‍हें श्रद्धांजलि दी। इसी बीच फेमस फोटोग्राफर विरल भयानी ने एक ऐसा किस्‍सा साझा किया है जोकि सारा अली खान से संबंधित है।  

जैसे ही यह किस्‍सा सामने आया है, बॉलीवुड में हलचल सी मच गई है। स्पॉटब्वॉय से बातचीत में विरल भयानी ने बताया, ‘बांद्रा में एक इवेंट में मेरी उनसे मुलाकात हुई थी। मैं अकेला ऐसा फोटोग्राफर था जो अंदर था। सुशांत और सारा किसी बात को लेकर बहस कर रहे थे। उनका मूड अच्‍छा नहीं थी। मैं उनकी एक बाइट लेना चाहता था, लेकिन उन्होंने इंकार कर दिया और मुझसे अकेला छोड़ने के लिए कहा।' 

विरल ने आगे बताया उन्‍होंने सारा के साथ उनकी फोटो लेने तक से मना कर दिया। उन्‍होंने कहा था कि मैं नहीं चाहता कि हम दोनों के बारे में कुछ भी न्यूज में आए। सुशांत का ये बर्ताव मुझे बिल्कुल अच्छा नहीं लगा था, क्योंकि मैं वहां इवेंट की फोटोग्राफ्स लेने ही गया था और उन्होंने फोटो क्लिक करवाने से मना कर दिया था’।

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत ने सारा अली खान के साथ फ‍िल्‍म केदारनाथ में काम किया था। इस फ‍िल्‍म में दोनों की केमिस्ट्री गजब की थी। इस फ‍िल्‍म को भी काफी पसंद किया गया था। फ‍िल्‍म के बाद ही दोनों के अफेयर की चर्चा शुरू हो गई थी। हालांकि कभी ये  कन्फर्म नहीं हो सका कि सारा और सुशांत ने एक दूसरे को डेट किया था या नहीं। सारा ने सुशांत की पहली बरसी पर इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें एक्टर के साथ स्वीमिंग पूल में नजर आ रही हैं। इस फोटो के साथ एक्ट्रेस ने लिखा, 'जब भी मुझे मदद, सलाह और हंसने की जरूरत पड़ी तो तुम हमेशा मेरे साथ थे।'

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर