Pavitra Rishta 2.0: सुशांत सिंह राजपूत की जगह ये एक्टर बनेंगे मानव, क्या अंकिता लोखंडे के साथ जमेगी जोड़ी

Pavitra Rishta 2.0 Manav Character: सीरियल पवित्र रिश्ता अब जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर वापसी कर सकता है। सीरियल में अंकिता अर्चना के किरदार में होंगी। वहीं, मानव के किरदार निभाने वाले एक्टर का खुलासा हुआ है।

Pavitra Rishta 2.0
Pavitra Rishta 2.0 
मुख्य बातें
  • पवित्र रिश्ता सीरियल जल्द ही वापसी करने जा रहे हैं।
  • पवित्र रिश्ता 2.0 में अंकिता लोखंडे अर्चना के किरदार में नजर आएंगी।
  • सीरियल में मानव का किरदार शहीर शेख निभा सकते हैं।

मुंबई. टीवी सीरियल पवित्र रिश्ता सुशांत सिंह राजपूत के करियर का टर्निंग प्वाइंट था। सुशांत के जाने के बाद ये सीरियल अब ओटीटी प्लेटफॉर्म में वापसी  कर सकता है। सीरियल  में अंकिता लोखंडे एक बार फिर अर्चना के किरदार में होंगी। वहीं, सुशांत के किरदार मानव को एक बड़ा एक्टर निभाने जा रहा है। 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पवित्र  रिश्ता 2.0 में शहीर शेख मानव देशमुख का  किरदार निभा सकते हैं। शहीर शेख इससे पहले कुछ रंग प्यार के ऐसे भी , ये रिश्ते हैं प्यार के, महाभारत में अर्जुन का किरदार में नजर आ चुके हैं।

जो से जुड़े सूत्रों के मुताबिक, 'शहीर शेख पवित्र रिश्ता 2.0 में मानव  का किरदार निभाएंगे। वहीं, सात साल बाद अंकिता लोखंडे अर्चना  के किरदार में वापसी करेंगी। शो की दूसरी कास्ट भी जल्द से  जल्द फाइनल की जाएगी।'

Shaheer Sheikh (@Shaheer_S) | Twitter

हर्षद चोपड़ा को किया अप्रोच 
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शहीर शेख से पहले हर्षद चोपड़ा को भी पवित्र रिश्ता 2.0 में मानव के किरदार के लिए अप्रोच किया गया था। आपको बता दें कि सुशांत के जाने के बाद मानव का किरदार हितेन तेजवानी ने निभाया था।

गौरतलब है कि इससे पहले क़ुबूल है 2.0 में, सुरभि ज्योति और करण सिंह ग्रोवर ने 8 सालों के बाद एक साथ वापसी की थी। वहीं, रवि दुबे और निया शर्मा दो साल बाद जमाई राजा 2.0 के लिए फिर एक साथ आए थे।

Pavitra Rishta TV Serial, Watch Online on ZEE5

2014 तक चला था सीरियल
पवित्र रिश्ता साल 2009 में जी टीवी पर ऑन एयर हुआ था। साल 2009 से लेकर 2011 तक सुशांत सिंह राजपूत ने मानव का किरदार निभाया था। वहीं, साल 2014 में ये सीरियल ऑफ एयर हुआ था। 

सुशांत सिंह राजपूत नादिरा बब्बर के साथ मिलकर थिएटर कर रहे थे। एकता कपूर की नजर उन पर पड़ी। इसी दौरान एकता कपूर ने उन्हें अपने टीवी सीरियल में रोल दे दिया था। सुशांत ने फिल्मों में अपने करियर की शुरुआत साल 2013 में आई फिल्म काई पो चे से की थी। 


 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर