Sushant Singh Rajput की आखिरी फ‍िल्‍म Dil Bechara ने तोड़ा एवेंजर्स का रिकॉर्ड, 7.3 मिलियन ने किया लाइक

Dil Bechara Trailer: सुशांत स‍िंह राजपूत की आख‍िरी फ‍िल्‍म द‍िल बेचारा के ट्रेलर ने बॉलीवुड के बाद हॉलीवुड फ‍िल्‍मों के रिकॉर्ड तोड़ द‍िए हैं। यूट्यूब पर यह सबसे ज्‍यादा पसंद क‍िया गया ट्रेलर बन गया है।

Dil Bechara
Dil Bechara 

मुख्य बातें

  • Youtube पर सर्वाधि‍क लाइक क‍िया गया ट्रेलर बना द‍िल बेचारा
  • अब तक एवेंजर्स के नाम दर्ज था ट्रेलर का यह रिकॉर्ड
  • 48 घंटे से कम समय में म‍िले 7.3 मिलियन से ज्‍यादा लाइक्‍स

Dil Bechara Trailer: सुशांत स‍िंह राजपूत की आख‍िरी फ‍िल्‍म द‍िल बेचारा के ट्रेलर ने बॉलीवुड के बाद हॉलीवुड फ‍िल्‍मों के रिकॉर्ड तोड़ द‍िए हैं। यूट्यूब पर यह सबसे ज्‍यादा पसंद क‍िया गया ट्रेलर बन गया है। इस ट्रेलर ने भारतीय सिनेमा के दिग्‍गजों को ही नहीं, बल्कि हॉलीवुड स्‍टार्स को भी पीछे कर दिया है। छह जुलाई को र‍िलीज हुए इस ट्रेलर को अब तक यानि 48 घंटे से भी कम समय में 7.3 मिलियन से ज्‍यादा लाइक्‍स मिल चुके हैं।

इतने लाइक्‍स किसी भारतीय फ‍िल्‍म को नहीं म‍िले और यहां तक क‍ि किसी हॉलीवुड फ‍िल्‍म को। दुन‍िया भर में पसंद की जाने वाली हॉलीवुड फिल्म एवेंजर्स का रिकॉर्ड भी दिल बेचारा ने छीन लिया है। यूट्यूब पर सबसे ज्‍यादा लाइक पाने वाले ट्रेलर का रिकॉर्ड एवेंजर्स के नाम दर्ज था जिसे लगभग 3.6 मिलियन लोगों ने यूट्यूब पर लाइक किया है। अब यह रिकॉर्ड दिल बेचारा के नाम दर्ज हो गया है।

बता दें कि बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की यह फ‍िल्‍म ओटीटी प्‍लेटफॉर्म पर रिलीज होने जा रही है। इस फ‍िल्‍म का निर्देशन कास्टिंग डायरेक्‍टर मुकेश छाबड़ा ने किया है। 14 जून को सुशांत की मौत के बाद फैंस इस फ‍िल्‍म का इंतजार बेसब्री से कर रहे हैं। यही वजह है क‍ि ट्रेलर को फैंस ने भरपूर प्‍यार दिया है। इसमें कोई शक नहीं है कि फ‍िल्‍म रिलीज होते ही ओटीटी प्‍लेटफार्म पर कोई नया रिकॉर्ड बनाएगी। 

ऐसी है दिल बेचारा की कहानी

आपको बता दें कि दिल बेचारा हॉलीवुड फिल्म The fault in our star का हिंदी रीमेक है। साल 2018 में फॉक्स स्टूडियो ने इस फिल्म के राइट्स खरीद लिए थे। ये फिल्म साल 2014 में रिलीज हुई थी। ये फिल्म साल 2012 में आई इसी नाम से आई नोवल पर आधारित थी। फिल्म की कहानी एक टीनएजर की है, जो थायरॉइड के कैंसर से जूझ रही है। अस्पताल में उसकी मुलाकात एक ऐसे शख्स से होती है, जिसे हड्डियों का कैंसर होता। इसी से टीनएजर को प्यार हो जाता है और फिर इसी तरह से दोनों की कहानी आगे बढ़ती है।  

अगली खबर