Dil Bechara: संजना संघी को बुलाया गया पुलिस स्टेशन, सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले में बयान दर्ज

Dil Bechara Sushant Singh Rajput Co-star Sanjana Sanghi: पुलिस ने दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म दिल बेचारा की को-स्टार संजना संघी को स्टेटमेंट रिकॉर्ड कराने के लिए थाने बुलाया है...

Sanjana Sanghi Arrives Bandra Police Station For Interrogation Sushant Singh Rajput Suicide Case
संजना संघी के साथ सुशांत सिंर राजपूत।  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले में पुलिस गहन जांच कर रही है।
  • सुशांत की आत्महत्या के मामले में 27 से अधिक लोगों के बयान दर्ज किए हैं।
  • अब संजना संघी को स्टेटमेंट रिकॉर्ड कराने के लिए थाने बुलाया है।

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को आत्महत्या कर ली थी। सुशांत के मुंबई वाले अपार्टमेंट में उनका शव मिला था। पुलिस फिलहाल पूरे मामले की गहन जांच कर रही है। अब तक बांद्रा पुलिस ने सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के मामले में 27 से अधिक लोगों के बयान दर्ज किए हैं। इसमें सुशांत के परिवार वाले, गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती, टीम मेंबर सहित अन्य लोगों के बयान शामिल हैं। खबर है कि पुलिस ने दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म दिल बेचारा की को-स्टार संजना संघी को स्टेटमेंट रिकॉर्ड कराने के लिए थाने बुलाया है।

रिपोर्ट के मुताबिक एक्ट्रेस संजना संघी ने आज यानी 30 जून को अपना स्टेटमेंट दर्ज कराया। इसके लिए संजना संघी को बांद्रा पुलिस स्टेशन बुलाया गया है। सुशांत सिंह राजपूत के आत्महत्या मामले में पुलिस लगातार हर पहलू की जांच कर रही है। बताया जा रहा है कि पुलिस सुशांत सिंह राजपूत की साल 2007 से 2020 तक की पूरी जर्नी की छानबीन कर रही है। ताकि पर्सनल और प्रोफेशनल दोनों ही पहलुओं को अच्छी तरह से समझा जा सके।


24 जुलाई को रिलीज हो रही सुशांत की आखिरी फिल्म
सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा जल्द ही उनके फैंस की बीच होगी। सुशांत फिल्म में एक्ट्रेस संजना संघी के साथ नजर आएंगे। ल्म में सैफ अली खान भी गेस्ट रोल में हैं। दिल बेचारा 24 जुलाई को डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी। ये फिल्म सभी के लिए उपलब्ध होगी, इसे सब्सक्राइबर और नॉन सब्सक्राइबर दोनों ही देख सकते हैं। इस फिल्म को कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा ने डायरेक्ट किया है। 


इस फिल्म की रीमेक है दिल बेचारा
आपको बता दें कि दिल बेचारा हॉलीवुड फिल्म The fault in our star का हिंदी रीमेक है। साल 2018 में फॉक्स स्टूडियो ने इस फिल्म के राइट्स खरीद लिए थे। ये फिल्म साल 2014 में रिलीज हुई थी। ये फिल्म साल 2012 में आई इसी नाम से आई नोवल पर आधारित थी। फिल्म की कहानी एक टीनएजर की है, जो थायरॉइड के कैंसर से जूझ रही है। अस्पताल में उसकी मुलाकात एक ऐसे शख्स से होती है, जिसे हड्डियों का कैंसर होता। इसी तरह से फिर दोनों की कहानी आगे बढ़ती है।  

अगली खबर