सुशांत सिंह राजपूत के फैमिली वकील का दावा- मुंबई पुलिस में कोई कर रहा है रिया चक्रवर्ती की मदद

Sushant Singh Rajput Family Lawyer: सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने रिया चक्रवर्ती के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई है। रिया ने मांग की है इस एफआईआर को मुंबई ट्रांसफर किया जाए।

Rhea Chakraborty, Sushant Singh Rajput
Rhea Chakraborty, Sushant Singh Rajput 

मुख्य बातें

  • सुशांत सिंह राजपूत के परिवार ने रिया चक्रवर्ती के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है।
  • सुशांत के परिवार के वकील का कहना है कि मुंबई पुलिस में कोई रिया चक्रवर्ती की मदद कर रहा है।
  • सुप्रीम कोर्ट ने सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या की सीबीआई जांच की मांग वाली याचिका को खारिज कर दिया है।

मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत के परिवार वालों ने उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती पर कई आरोप लगाए हैं। सुशांत के पिता का कहना है कि रिया ने सुशांत को आत्महत्या के लिए उकसाया है। अब सुशांत के परिवार के वकील विकास सिंह ने दावा किया है कि मुंबई पुलिस में कोई रिया चक्रवर्ती की मदद कर रहा है।

न्यूज एजेंसी PTI से बातचीत में विकास सिंह ने कहा- 'अगर रिया सुप्रीम कोर्ट जा रही है तो उसने सीबीआई जांच की मांग की याचिका दाखिल करनी चाहिए। इसके बजाए वह याचिका लगा रही है कि जांच को मुंबई पुलिस के पास ट्रांसफर कर दिया जाए।'

सुशांत के वकील ने कहा कि- 'ये साबित करने के लिए रिया चक्रवर्ती की मुंबई पुलिस में कोई मदद कर रहा है।  रिया के खिलाफ पटना में एफआईआर दर्ज हुई है वह मुंबई में जांच चाहती हैं, इससे ज्यादा क्या प्रूफ चाहिए।'

सुप्रीम कोर्ट ने खारिज की याचिका 
सुप्रीम कोर्ट ने सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले की सीबीआई जांच की मांग करने वाली याचिका को खारिच कर दिया है। सुप्रीम कोर्ट ने कहा है कि मुंबई पुलिस फिलहाल इस मामले की जांच कर रही है। 

सुशांत सिंह राजपूत के परिवार ने सुप्रीम कोर्ट में केविएट दाखिल की है। इसमें उन्होंने अपील की थी कि कोर्ट रिया चक्रवर्ती द्वारा पटना से मुंबई केस को ट्रांसफर करने की याचिका में अपना फैसला सुनाने से पहले उनका पक्ष भी जान लें।    

रिया के साथ खुश नहीं थे सुशांत 
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' की शूटिंग कर रही थीं, तो सुशांत ने उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं। इस बीच बातचीत के दौरान, SSR ने अपनी वर्तमान प्रेमिका रिया द्वारा 'परेशान' होने का जिक्र किया था।

अंकिता ने आगे कहा कि अभिनेता अपने रिश्ते को खत्म करना चाहते थे। अंकिता ने इस बारे में पुलिस के साथ चैट साझा की है। अंकिता ने सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति को भी यह चैट दिखाईं थी।

अगली खबर