Sushant Suicide Case: मुंबई पुलिस अधिकारी का दावा- सुशांत के पिता और बहन ने बयान में रिया का नाम तक नहीं लिया

Sushant Singh Rajput Suicide Case: एक रिपोर्ट के अनुसार मुंबई पुलिस के अधिकारियों ने दावा किया है कि सुशांत के परिवार ने उन्हें दिए बयानों में रिया चक्रवर्ती के नाम का जिक्र तक नहीं किया था।

Sushant Singh Rajput and Rhea Chakraborty
सुशांत सिंह राजपूत और रिया चक्रवर्ती  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले में मुंबई पुलिस का दावा
  • अभिनेता के परिवार ने बयान में नहीं किया रिया चक्रवर्ती का जिक्र
  • सुशांत की बहन को लेकर पुलिस अधिकारी ने कही ये बातें

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह ने कुछ दिन पहले रिया चक्रवर्ती के खिलाफ पटना पुलिस के पास एक प्राथमिकी दर्ज कराई है, जिसमें आरोप लगाया गया कि उनके बेटे से संपर्क करने के उनके प्रयासों को रिया रोक रही थीं और उन्होंने सुशांत को अपना जीवन समाप्त करने के लिए मजबूर किया। यह एफआईआर पटना के राजीव नगर पुलिस स्टेशन में दर्ज की गई थी, जिसके बाद बिहार पुलिस की एक टीम इस मामले की जांच करने मुंबई पहुंची थी।

अब मुंबई मिरर की एक रिपोर्ट में एक नई बात निकल सामने आई है। इस रिपोर्ट अनुसार, मुंबई पुलिस का कहना है कि सुशांत सिंह राजपूत की बहन मीतू सिंह और उनके पिता ने अपने हस्ताक्षर किए गए बयानों में रिया चक्रवर्ती के खिलाफ एक शब्द भी नहीं बोला है। रिपोर्ट में कहा गया है कि अभिनेता के निधन के लगभग दो सप्ताह बाद सुशांत के पिता ने संयुक्त पुलिस आयुक्त विनय कुमार चौबे से मुलाकात की थी, लेकिन बयान और आरोप  में रिया के खिलाफ लगाए गए आरोपों का कोई जिक्र नहीं था।

सीबीआई के पास मामला पहुंचाना चाह रहा है परिवार: अधिकारी
सुशांत की बहन मीतू के बारे में बात करते हुए, एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने मुंबई मिरर को बताया, 'इतना ही नहीं उन्होंने सुशांत की मौत के दिन रिया का जिक्र नहीं किया और फिर  विस्तृत बयान की रिकॉर्डिंग के लिए अपने हस्ताक्षर किए बयान में उसने कई अनुरोधों का जवाब भी नहीं दिया। अधिकारी ने कहा कि बिहार में प्राथमिकी दर्ज कराने का उद्देश्य दो राज्यों के पुलिस बलों को एक-दूसरे के खिलाफ करके मामला सीबीआई को हस्तांतरित कराना है।'

परिवार के वकील ने किए थे दावे:
सुशांत सिंह राजपूत के परिवार के वकील, विकास सिंह ने हाल ही में कहा था कि अभिनेता के परिवार ने फरवरी में बांद्रा पुलिस को सूचित किया था कि सुशांत अच्छी संगत में नहीं है और उन्हें यह सुनिश्चित करना चाहिए कि उनके साथ कुछ भी अनहोनी न हो। हालांकि, मुंबई मिरर के अनुसार बांद्रा पुलिस ने ऐसी कोई भी जानकारी मिलने से इनकार किया है।

अगली खबर