Sushant Singh Rajput Prayer Meet: सुशांत सिंह राजपूत के घर पर हुई प्रेयर मीट, VIDEO

Prayer meet at Sushant Singh Rajput’s house: दिवंगत बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के परिवार ने घर पर प्रेयर मीट रखी।

Sushant Singh Rajput
सुशांत सिंह राजपूत 
मुख्य बातें
  • सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को खुदकुशी कर ली थी
  • उनका 15 जून को अंतिम संस्कार किया गया था
  • सुशांत सिंह राजपूत पटना के रहने वाले थे

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत को एक हफ्ता हो चुका है। उन्होंने 14 जून को दुनिया को अलिवदा कहा था। पटना के रहने वाले सुशांत ने मुंबई में अपने अपार्टमेंट में फंदे से लटककर दे दी थी। सुशांत के परिवार ने रविवार को पटना स्थित घर पर शोक सभा (प्रेयर मीट) आयोजित की, जिसमें सभी करीबी रिश्तेदारों ने शिरकत की। बता दें कि हाल ही में एक्ता कपूर ने भी सुशांत के लिए मुंबई में प्रेयर मीट आयोजित की थी। कई बड़ी हस्तियां इस शोक सभा में पहुंची थीं। एकता कपूर ने ही सुशांत को एक्टिंग में पहला ब्रेक दिया था। सुशांत ने एकता के मशहूर टीवी शो 'पवित्र रिश्ता' से डेब्यू किया था।

सुशांत सिंह राजपूत का 15 जून को मुंबई में अंतिम संस्कार किया गया था। सुशांत का परिवार पटना से मुंबई अंतिम संस्कार के लिए आया था। अंतिम विदाई के वक्‍त उनके प‍िता केके सिंह, बहनें, बॉलीवुड अदाकारा कृति सेनन, विवेक ओबेरॉय, श्रद्धा कपूर, रणदीप हुड्डा, कांग्रेस नेता संजय निरुपम, निर्देशक अभिषेक कपूर और उनकी पत्नी प्रज्ञा, श्रद्धा कपूर, वरुण शर्मा, ताहिर राज भसीन मौजूद थे। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sushant Singh Rajput (@sushantsinghrajput) on

सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या से हर कोई हैरान है। किसी को यकीन नहीं आ रहा कि सुशांत अब इस दुनिया में नहीं हैं। मुंबई पुलिस ने बताया कि सुशांत डिप्रेशन में थे। टीवी से एक्टिंग करियर की शुरुआत करने वाले सुशांत ने कम अरसे में ही बॉलीवुड में अपनी अलग पहचान बना ली थी। वह लगातार सफलता की सीढ़ियां चढ़ रहे थे। उनकी पहले फिल्म 'काई पो चे' साल 2013 में रिलीज हुई थी। वहीं, सुशांत बड़े पर्दे पर आखिरि बार साल 2019 में 'छिछोरे' फिल्म में नजर आए थे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर