मेरे पिता को घेर कर चोट पहुंचा रही मीडिया- रिया चक्रवर्ती का दावा, गार्ड का वीडियो एक्ट्रेस ने किया डिलीट

Rhea Chakraborty claims paparazz Hurt: रिया चक्रवर्ती फिर से सोशल मीडिया पर भी एक्टिव होती दिख रही हैं। रिया ने अपनी पारिवारिक सुरक्षा को लेकर चुप्पी तोड़ी है और मीडिया पर आरोप लगाए हैं...

 Sushant singh Rajput Girlfriend Rhea Chakraborty claims Father indrajit was hurt by paparazz shares video
सुशांत सिंह राजपूत और रिया चक्रवर्ती।  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • रिया का दावा है कि बिल्डिंग के बाहर उनको परेशान किया जा रहा है।
  • रिया चक्रवर्ती ने अपने पिता का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर कर ये जानकारी दी है।
  • रिया का दावा- बिल्डिंग के बाहर उनको मीडिया वाले चोट पहुंचाने की कोशिश कर रहे हैं।

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस के सिलसिले में रिया चक्रवर्ती ने अब चुप्पी तोड़नी शुरू कर दी है। अपने ऊपर लगे आरोपों को लेकर रिया चक्रवर्ती ने एक न्यूज चैनल को साक्षात्कार(अभी ऑन एयर होना बाकी है) दिया है। इसमें रिया, सुशांत की बीमारी को लेकर बात करती दिखी रही हैं। अब इसी बीच रिया चक्रवर्ती फिर से सोशल मीडिया पर भी एक्टिव होती दिख रही हैं। रिया चक्रवर्ती ने नए वीडियो शेयर कर अपने पारिवार की सुरक्षा को लेकर चुप्पी तोड़ने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया है।

रिया ने शेयर किया पिता और वॉचमैन का वीडियो
सुशांत मामले में सीबीआई जांच कर रही है। रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि रिया और उनके परिवार से जल्द ही पूछताछ की जाएगी। अभिनेत्री ने खुद कबूल किया था कि वो सुशांत की गर्लफ्रेंड है और दोनों लिव-इन रिलेशनशिप में थे। अब रिया का दावा है कि बिल्डिंग के बाहर उनको परेशान किया जा रहा है। रिया चक्रवर्ती ने अपने पिता और चौकीदार के अलग-अलग दो वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर कर ये जानकारी दी है। उनका कहना है कि बिल्डिंग के बाहर उनको मीडिया वाले चोट पहुंचाने की कोशिश कर रहे हैं। वीडियो में रिया ने यह दिखाने की कोशिश की है कि कैसे उनके पिता को घर के बाहर घेरकर मॉब करने की कोशिश की जा रही है। 

अभिनेत्री रिया ने अपने सिक्योरिटी गार्ड का एक वीडियो शेयर किया है। इसके जरिए रिया चक्रवर्ती ने अधिकारियों को सुरक्षा प्रदान करने के लिए सचेत किया और ये जताया है कि उनके परिवार का जीवन खतरे में है। वीडियो में रिया के गार्ड राम कर रहे हैं, 'मेरा नाम राम है आज मीडिया वाले आए थे। मुझे मार रहे और पीट रहे थे।' राम का कहना है कि वो इस स्थिति में अपने बच्चों को देखने के लिए घर भी नहीं जा पा रहे हैं। (हालांकि अब रिया चक्रवर्ती ने ये वीडियो अपने ट्विटर और इंस्टाग्राम दोनों जगह से डिलीट कर दिया है)।

रिया चक्रवर्ती ने मांगी सुरक्षा की मदद
रिया चक्रवर्ती ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'राम पिछले 10 वर्षों से मेरी बिल्डिंग के चौकीदार हैं। वह आहत हैं, उन्हें मीडिया ने मारा और लोगों ने मेरी बिल्डिंग परिसर में घुसने की कोशिश की। मेरे सुरक्षा गार्ड और मेरे पिता को चोट पहुंचाई। क्या यह कोई अपराध नहीं है? इसके लिए कौन जिम्मेदार है? क्या इसका कोई कानून है? संबंधित अधिकारी कृपया सुरक्षा के लिए इसे नोटिस में लें। इस बिल्डिंग में बच्चे और बुजुर्ग भी रहते हैं। क्या हम इस तरह के समाज में रहते हैं?'

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर