Sushant Singh Rajput Case: पुलिस ने अब तक 27 लोगों के दर्ज किए बयान, लोगों से की ये अहम अपील

Sushant Singh Rajput Suicide Case: बॉलीवुड एक्टर सुशांत राजपूत की खुदकुशी मामले में मुंबई पुलिस लगातार जांच कर रही है।

Sushant Singh Rajput
सुशांत सिंह राजपूत 

मुख्य बातें

  • सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को खुदकुशी कर ली थी
  • खुदकुशी मामले में मुंबई पुलिस लगातार जांच कर रही है
  • मुंबई पुलिस अब तक 27 लोगों के बयान दर्ज कर चुकी है

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को मुंबई स्थित अपने अपार्टमेंट में आत्महत्या कर ली थी। सुशांत के यूं दुनिया से चले जाने से हर कोई हैरान है। सभी के जेहन में यही सवाल है कि सुशांत ने ऐसा जानलेवा कदम क्यों उठाया? खुदकुशी के मामले में मुंबई पुलिस लगातार जांच कर रही है। पुलिस पता लगाने में जुटी है कि आखिर किन परिस्थितियों के कारण सुशांत ने अपनी जान दी।

पुलिस अब तक इस मामले में कुल 27 लोगों के बयान दर्ज कर चुकी है। पुलिस ने शनिवार को बताया कि वो हर एंगल से इस केस की जांच कर रही है।  पुलिस ने साथ ही से एक अहम भी अपील की। पुलिस का कहना है कि लोग सोशल मीडिया पर इस केस के संबंध में फैलाई जा रही भ्रामक खबरों बचें। 

Sushant singh rajput

डीसीपी (जोन-9) अभिषेक त्रिमुखे ने बताया कि सुशांत सिंह राजपूत के मामले में पुलिस अब तक 27 लोगों के बयान दर्ज कर चुकी है। हमें उनकी विस्तृत पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिल गई है और डॉक्टरों ने उनकी मृत्यु का कारण फांसी ही बताया है। इसके अलावा जो सैंपल इकट्ठा किए गए थे वो सीए को एनालिसिस के लिए भेज दिया है। सुशांत ने क्यों सुसाइड किया इसके बारे में पुलिस सभी एंगल से जांच कर रही है।

उन्होंने आगे कहा कि जैसे ही जांच में कुछ सामने आएगा पुलिस आपको जरूर बताएगी। सोशल मीडिया पर इस केस के बारे में अलग-अलग तरीके की खबरें बताई जा रही हैं। मैं लोगों से अपील करता हूं कि भ्रामक खबरों से बचें। मैं आप सभी को आश्वस्त करता हूं कि मुंबई पुलिस इस केस को बहुत ही प्रोफेशनल तरीके से हैंडल कर रही है। आप पुलिस में विश्वास रखें, जो भी सच होगा सामने आएगा।

गौरतलब है कि पुलिस ने अभी तक सुशांत के परिवारवालों के अलावा उनके क्रिएटिव मैनजर और फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी, मैनेजर संदीप सावंत, दोस्त और सह-अभिनेता महेश शेट्टी, कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा, बिजनेस मैनेजर श्रुति मोदी, पीआर मैनेजर अंकिता तहलानी जैसे कई लोगों के बयान दर्ज किए हैं। 

अगली खबर