'मेमोरियल' में तब्‍दील होगा सुशांत सिंह राजपूत का घर, किताबें- टेलीस्कोप से लेकर उनकी तमाम चीजें होंगी मौजूद

Sushant Singh Rajput Family Statement: सुशांत सिंह राजपूत के परिवार ने आधिकारिक बयान जारी कर बताया कि उनके पटना वाले घर को मैमोरियल में तब्दील किया जाएगा।

Sushant Singh Rajput
Sushant Singh Rajput 

मुख्य बातें

  • सुशांत सिंह राजपूत के परिवार ने जारी किया आधिकारिक बयान
  • सुशांत के परिवार ने बताया कि उनके पटना वाले घर को मैमोरियल में तब्दील किया जाएगा
  • मालूम हो कि 14 जून को सुशांत में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। सुशांत पिछले कुछ समय से डिप्रेशन में थे और उनका इलाज भी चल रहा था। अब सुशांत के निधन के करीब 12 दिन बाद उनके परिवार ने आधिकारिक बयान जारी किया है। 

सुशांत के परिवार ने कही ये बात

सुशांत के परिवार ने बयान जारी कर बताया कि सुशांत को वो गुलशन कहते थे। इस बयान में लिखा कि सुशांत बहुत बात करते थे और समझदार थे। वो हर बात जानना चाहते थे। उन्होंने बिना रुकावट के सपने देखे और उन्हें पूरा भी किया। वो हमारे परिवार का गर्व थे। उसका टेलिस्कोप उसके लिए सबसे जरूरी था। साथ ही इसमें लिखा गया कि सुशांत अपने हर फैन को महत्व देते थे। हमारे गुलशन को इतना प्यार करने के लिए हम आप सभी का शुक्रिया अदा करते हैं। 

मैमोरियल में तब्दील होगा घर

सुशात के परिवार ने इस बयान में बताया कि उनका पटना स्थित घर मैमोरियल में तब्दील किया जाएगा। यहां सुशांत से जुड़ी चीजों को रखा जाएगा जिसमें उनकी हजारों किताबें, उनका टेलिस्कोप, फ्लाइट सिम्यूलेटर जैसी तमाम चीजें उनके फैंस के लिए होंगी। 

फाउंडेशन के जरिए युवा टैलेंट को करेंगे सपोर्ट

इस आधिकारिक बयान में कहा गया, 'हम यह स्वीकार नहीं कर पा रहे हैं कि फिर से उसकी हंसी सुनने को नहीं मिलेगी, हम उसकी चमकती हुई आंखें फिर नहीं देख पाएंगे, हम विज्ञान से जुड़ी उसकी बातें फिर नहीं सुनेंगे। उसके जाने से परिवार में एक कमी आ गई है जो कभी पूरी नहीं होगी।' इसके साथ ही यह जानकारी भी दी गई कि सुशांत के परिवार ने उनकी याद में सुशांत सिंह राजपूत फाउंडेशन (SSSF) की स्थापना का फैसला लिया है जो सिनेमा, साइंस और स्पोर्ट्स से जुड़े यंग टैलेंट को सपोर्ट करेगा।  

मालूम हो कि सुशांत पिछले कुछ समय से डिप्रेशन में थे। सुशांत के पिता केके सिंह ने अपने बयान में कहा था कि बीते कुछ महीनों में सुशांत ने बातचीत में बताया था कि इंडस्ट्री में बन रहे हालातों से वो परेशान है। हालांकि उनके पिता भी नहीं जानते कि इस परेशानी की वजह कौन लोग थे।

अगली खबर