सुशांत सिंह राजपूत की बहन ने किया महामृत्युंजय का जाप, सामने आया प्रेयर मीट का Video

Sushant Singh Rajput Prayer Meet: सुशांत सिंह राजपूत की प्रेयर मीट का एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में सुशांत का पूरा परिवार उनकी फोटो के सामने बैठकर महामृत्युंजय मंत्र का जाप कर रहे हैं।

Sushant Singh Rajput Prayer Meet
Sushant Singh Rajput Prayer Meet 

मुख्य बातें

  • सुशांत सिंह राजपूत की प्रेयर मीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।
  • सुशांत सिंह राजपूत की बहन महामृत्युंजय मंत्र का जाप कर रहे हैं।
  • सुशांत सिंह राजपूत के फैन पेज ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर किया है।

मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद पटना स्थित उनके घर पर प्रेयर मीट का आयोजन किया गया था। अब इस प्रेयर मीट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें सुशांत के घरवाले महामृत्युंजय का जाप कर रहे हैं। 

सुशांत सिंह राजपूत के एक फैन पेज ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर किया है। इसमें सुशांत सिंह राजपूत की बहन उनकी फोटो के सामन महामृत्युंजय मंत्र का जाप कर रही हैं। वहीं, उनके पिता बेटे की तस्वीर के बगल में बैठे हुए हैं। 

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के कई सेलेब्स उनके घर पहुंचे थे। मनोज तिवारी, अक्षरा सिंह और खेसारी लाल यादव को सुशांत सिंह राजपूत के घर पर स्पॉट किया गया था। 

मेमोरियल में तब्दील होगा घर 
सुशांत सिंह राजपूत के परिवार ने बयान जारी कर बताया कि  उनका पटना स्थित घर मैमोरियल में तब्दील होगा। यहां सुशांत से जुड़ी चीजों को सहज कर रखा जाएगा। इसमें उनकी हजारों किताबें, उनका टेलिस्कोप, फ्लाइट सिम्यूलेटर जैसी तमाम चीजें उनके फैंस के लिए होंगी। 

बयान के मुताबिक- 'सुशांत को परिवार के लोग प्यार से गुलशन पुकारते थे। सुशांत ने बिना रुकावट के सपने देखे और उन्हें पूरा भी किया। वो हमारे परिवार का गर्व थे। हमारे गुलशन को इतना प्यार करने के लिए हम आप सभी का शुक्रिया अदा करते हैं।'

परिवार ने बनाया सुशांत सिंह राजपूत फाउंडेशन
सुशांत सिंह राजपूत के घरवालों ने सुशांत सिंह फाउंडेशन की स्थापना की है। ये फाउंडेशन सिनेमा, साइंस और स्पोर्ट्स फील्ड से जुड़े युवा टैलेंट को सपोर्ट करेगा। परिवार ने लिखा कि सुशांत के जाने से परिवार में ये कमी कभी पूरी नहीं होगी। 

सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा 24 जुलाई को डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो रही है। ये फिल्म सुशांत के सभी फैंस फ्री में देख सकेंगे। इस फिल्म में सुशांत के अपोजिट  संजना संघी हैं।
 

अगली खबर