Sushant Singh Rajput के कजिन ने कहा- हमें लगता है एक्टर पर था बॉलीवुड का प्रेशर

Sushant Singh Rajput's cousin Niraj Kumar Bablu: दिवंगत बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के कजिन ने कहा है कि हमें लगता है एक्टर पर बॉलीवुड की तरफ से कोई दबाव था।

Sushant Singh Rajput
सुशांत सिंह राजपूत 

मुख्य बातें

  • सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को खुदकुशी कर ली थी
  • उनके निधन के बाद कई मुद्दों पर बहस शुरू हो गई है
  • सुशांत के कजिन ने बॉलीवुड को लेकर अपनी बात रखी है

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद इंडस्ट्री में नेपोटिज्म (भाई-भतीजावाद) और ग्रुपिज्म का मुद्दा गरम गया है। सुशांत के आत्महत्या जैसा कदम उठाने के पीछे कई लोग इन दोनों चीजों को ही जिम्मेदार ठहरा रहे हैं। इतना ही नहीं सोशल मीडिया पर और भी तमाम तरह के कयास लगाए जा रहे हैं। इस बीच सुशांत के कजिन नीरज कुमार बबलू का कहना है कि दिवंगत एक्टर पर बॉलीवुड का काफी प्रेशर था। बबलू ने कहा कि उनके परिवार को लगता है कि एक्टर पर बॉलीवुड की तरफ से कोई दबाव था। बबलू ने फिल्म प्रोड्यूसर और सुशांत के दोस्त संदीप सिंह के बयान पर यह प्रतिक्रिया दी। 

Sushant Singh Rajput

संदीप सिंह ने दावा किया था कि सुशांत के करण जौहर, एकता कपूर से अच्छे संबंध थे। उनपर किसी तरह का दबाव नहीं था और न ही वह नेपोटिज्म का शिकार थे। न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक, बबलू ने कहा, 'हम अभी सुशांत की धार्मिक क्रियाओं को पूरा कर रहे हैं। जहां तक ​​इस मामले की बात है इंडस्ट्री में बड़ी हस्तियां हैं, जो सुशांत के साथ बॉलीवुड के व्यवहार के बारे में बोल चुकी हैं। इसलिए हमें निश्चित रूप से लगता है कि सुशांत पर बॉलीवुड से कोई दबाव था, नहीं तो यह बड़े बॉलीवुड सेलेब्रेटीज सुशांत को सपोर्ट नहीं करते। इसकी जांच होनी चाहिए।'Sushant Singh Rajput tried committing suicide TWICE reports claim


नीरज कुमार बबलू ने संदीप सिंह के बयान पर कहा कि पुलिस जांच करेगी और सुशांत की मौत की वजह जानने की कोशिश करेगी। पुलिस को संदीप के बयान आधार पर या मैं जो कह रहा हूं उसके आधार पर जांच नहीं रोकनी चाहिए। अगर कोई सच को छुपाने या भटकाने की कोशिश कर रहा है, तो पुलिस इसे स्वीकार नहीं करेगी। हम एक परिवार की तरह है और इसमें हस्तक्षेप नहीं करना चाहते हैं, एक बार सभी पहलुओं के सामने आने के बाद देखा जाएगा कि क्या करने की जरूरत है। बबलू ने कहा कि कहा कि हम जांच के नतीजों का इंतजार कर रहे हैं।

अगली खबर