सुशांत के हाथ से यूं निकल गई थी यशराज की पहली फिल्म, अर्जुन कपूर के साथ ऑफर हुआ था लीड रोल?

Sushant singh career with Yash Raj Films: यशराज फिल्म्स की कास्टिंग डायरेक्टर ने पुलिस से पूछताछ में बताया है कि सुशांत को अर्जुन कपूर के साथ रोल ऑफर किया गया था।

Sushant Singh Rajput offered the film Aurangzeb by Yashraj
सुशांत सिंह राजपूत को ऑफर हुई थी फिल्म औरंगजेब  |  तस्वीर साभार: BCCL

मुख्य बातें

  • सुशांत को औरंगजेब फिल्म के लिए ऑफर किया गया था रोल
  • अर्जुन कपूर के भाई के किरदार के लिए की गई थी पेशकश
  • इस वजह से सुशांत सिंह राजपूत के हाथ से निकल गया था यशराज का पहला ऑफर

नई दिल्ली: पुलिस सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के मामले की जांच कर रही है और इस बीच बॉलीवुड एक्टर को लेकर नई नई बातें सामने आ रही हैं। पुलिस सुशांत सिंह के साथ यशराज के कनेक्शन की जांच कर रही है। इस बीच यशराज फिल्म्स के कई बड़े अधिकारियों को पूछताछ के लिए बुलाया जा रहा है। इसी क्रम में हाल ही में पुलिस ने यशराज के कास्टिंग डायरेक्टर शानू शर्मा से सवाल पूछे और उनके जवाबों से कई बातें सामने आई हैं।

फिल्म 'औरंगजेब' के लिए दिया था ऑफर:
एबीपी न्यूज की रिपोर्ट के मुताबिक यशराज कास्टिंग डायरेक्टर से पूछताछ के दौरान खुसाला हुआ है कि सुशांत सिंह राजपूत को यशराज की ओर से ऑफर हुई पहली फिल्म उनके हाथ से निकल गई थी। इस बारे में बोलते हुए उन्होंने कहा कि फिल्म औरंगजेब में सुशांत सिंह राजपूत को अर्जुन कपूर के भाई का रोल ऑफर किया गया था जोकि एक अहम लीड किरदार था लेकिन अर्जुन कपूर उस दौरान मेल नहीं देख पाए और उन्होंने इसका जवाब नहीं दिया, बाद में सुशांत ने यशराज फिल्म्स से संपर्क किया।

शानू शर्मा के अनुसार जब यशराज ने सुशांत से दोबार संपर्क किया तो वह 'काई पो चे' फिल्म के लिए काम कर रहे थे और इसलिए बाद में उन्हें 'शुद्ध देसी रोमांस' फिल्म के लिए कास्ट किया गया था।

यशराज के लिए की दो फिल्में, तीसरी को लेकर टूटा कॉन्ट्रैक्ट:
यशराज फिल्म्स के कास्टिंग डायरेक्टर ने यह भी बताया कि शुद्ध देसी रोमांस और ब्योमकेश बख्शी में काम करने के बाद यशराज की तीसरी बड़े बजट की फिल्म के लिए सुशांत को साइन किया गया था। इस फिल्म का नाम था पानी जो 150 करोड़ रुपए के बजट के साथ बनने वाली थी लेकिन बाद में डायरेक्टर शेखर कपूर और आदित्य चोपड़ा के बीच आम सहमति नहीं बनने पर फिल्म बंद हो गई।

कास्टिंग डायरेक्टर शानू शर्मा के अनुसार, सुशांत इस फिल्म के बंद होने से नाखुश थे और उन्होंने यशराज से कॉन्ट्रैक्ट तोड़ने की बात की और प्रोडक्शन हाउस ने भी मामले को आगे न खीचते हुए इस पर सहमति जता दी। इस तरह तीसरी फिल्म के बंद होने के बाद सुशांत सिंह यशराज से अलग हो गए। हालांकि पुलिस बारीकी से शानू शर्मा के बयानों की जांच कर रही है और रिपोर्ट्स के अनुसार उन्हें फिर पूछताछ के लिए बुलाया जा सकता है।

अगली खबर