ऑनस्क्रीन मां नीता मोहिंद्रा का खुलासा- 'सुशांत सिंह राजपूत ने कर लिया था कोरोना ऐप का आविष्कार'!

सुशांत सिंह राजपूत की मां की भूमिका निभाने वालीं अभिनेत्री नीता मोहिंद्रा ने अभिनेता के साथ बिताए पलों के बारे में बात की है...

Sushant Singh Rajput On Screen Mother M.S.Dhoni Actress Neeta Mohindra Reveals Actor was Making Corona App
नीता मोहिंद्र और सुशांत सिंह राजपूत।  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • सुशांत सिंह राजपूत को 14 जून को उनके बांद्रा अपार्टमेंट में मृत पाया गया था।
  • अब सीबीआई, सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले को देख रही है।
  • एम्स द्वारा पांच सदस्यीय मेडिकल बोर्ड की टीम बनाई गई है जो कि पोस्ट मॉर्टम फाइलों को देखेगी।

सुशांत सिंह राजपूत की मौत को लेकर लगातार रहस्य गहराता जा रहा है। सुशांत के शुभचिंतक, फैन्स और फैमिली फ्रेंड्स लगातार दिवंगत अभिनेता की यादों को शेयर कर रहे हैं। अब फिल्म एम.एस.धोनी की बायोपिक में सुशांत सिंह राजपूत की मां की भूमिका निभाने वालीं अभिनेत्री नीता मोहिंद्रा ने भी अभिनेता के साथ बिताए पलों को लेकर बात की है। नीता मोहिंद्रा ने बताया कि सुशांत सिंह राजपूत बहुत ही होशयार थे और वो एक्टिंग के अलावा भी कई चीजों में इंटररेस्ट लेते थे। 

नीता मोहिंद्रा ने एक पोर्टल से बात करते हुए बताया कि सुशांत सिंह राजपूत क्रिएटिव और आर्थिक रूप से संपन्न थे। दिलचस्प बात यह है कि उन्होंने सुशांत के बारे में चर्चा करते हुए कहा कि एक्टर ने एक कोरोना ऐप का आविष्कार किया गया था। इससे वायरस को पता लगाया जा सकता था। व्यक्ति को केवल एक मोबाइल में सांस लेना था और इससे कोरोना का पता चल जाता। 


सुशांत के निधन ने सबको किया शॉक्ड: नीता मोहिंद्रा
नीता ने यह भी बताया कि अभिनेता सुशांत ने जीवन में कितना अच्छा काम किया है। AIEEE एंट्रेंस एग्जाम के टॉपर होने से लेकर वो बॉलीवुड में शानदार प्रदर्शन कर सफल बने। अपनी चिंता को व्यक्त करते हुए नीता मोहिंद्रा ने कहा कि अभिनेता के निधन से सभी को शॉक्ड लगा है। टीवी से बॉलीवुड तक का उनका सफर सराहनीय रहा। 'एमएस धोनी: द स्टोरी अनटोल्ड' की शूटिंग के दौरान की एक याद को शेयर करते हुए अभिनेत्री नीता मोहिंद्रा ने बताया कि उन्होंने सुशांत को एक सौहार्दपूर्ण और विनम्र व्यक्ति पाया था।


CBI कर रही जांच
सुशांत सिंह राजपूत को 14 जून को उनके बांद्रा अपार्टमेंट में मृत पाया गया था। अब सीबीआई इस मामले को देख रही है। साथ ही अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत से संबंधित पोस्ट मॉर्टम फाइलों को देखने के लिए एम्स द्वारा 21 अगस्त को फोरेंसिक विशेषज्ञों के पांच सदस्यीय मेडिकल बोर्ड की टीम बनाई गई है। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर