Sushant Singh Rajput death case: सुशांत सिंह राजपूत के घर पहुंची सीबीआई की टीम, क्राइम सीन होगा रिक्रिएट

Sushant Singh Rajput death case: बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले की जांच कर रही सीबीआई की टीम मुंबई में अभिनेता के घर पहुंची है। सीबीआई के साथ मुंबई पुलिस और फॉरेंसिक विभाग की टीम भी है।

सुशांत सिंह राजपूत के घर पहुंची सीबीआई की टीम, क्राइम सीन होगा रिक्रिएट
सुशांत सिंह राजपूत के घर पहुंची सीबीआई की टीम, क्राइम सीन होगा रिक्रिएट  |  तस्वीर साभार: BCCL

मुख्य बातें

  • सीबीआई की टीम क्राइम सीन रि-क्रिएशन के लिए मुंबई में सुशांत सिंह राजपूत के आवास पर पहुंची है
  • सीबीआई के साथ मुंबई पुलिस और फॉरेंसिक विभाग की टीम भी दिवंगत अभिनेता के घर पर मौजूद है
  • इस दौरान बिस्‍तर और पंखे के बीच की दूरी, फंदे के लिए इस्‍तेमाल कपड़े सहित हर चीज की बारीकी से जांच की जाएगी

मुंबई : बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह की मौत मामले की जांच अब सीबीआई कर रही है। केंद्रीय जांच ब्‍यूरो (CBI) की टीम मुंबई पहुंचकर अपनी जांच शुरू कर चुकी है। सीबीआई की एक टीम शनिवार को यहां दिवंगत अभिनेता के घर पहुंची, जहां 14 जून को उनका शव मिला था। यहां मुंबई पुलिस की टीम भी पहुंची हुई है, जिसे मामले में सीबीआई को जांच में सहयोग का निर्देश दिया गया है।

सीबीआई की टीम क्राइम सीन के रिक्रिएशन के लिए पहुंची हुई है। एक-एक चीज की बारीकी से जांच की जा रही है। यहां सीबीआई की टीम के साथ दिवंगत अभिनेता के कुक नीरज और फ्लाइटमेट रहे सिद्धार्थ पिठानी भी मौजूद हैं। इस मामले में जिस तरह रोजाना नए खुलासे हो रहे हैं और कई तरह की बातें सामने आ रही हैं, उसे देखते हुए सीन क्रिएशन बेहद महत्‍वपूर्ण माना जा रहा है। इस दौरान बिस्‍तर और पंखे के बीच की दूरी, फंदे के लिए इस्‍तेमाल कपड़े सहित अन्‍य छोटी-बड़ी चीजों की बारीकी से जांच की जाएगी।

बैंक खातों को लेकर भी होगी पूछताछ

सुशांत स‍िंह राजपूत मुंबई में ब्रांदा स्थित अपने घर में 14 जून को मृत मिले थे। उनका शव फंदे से लटका मिला था। मुंबई पुलिस ने इसे आत्‍महत्‍या का मामला करार देते हुए जांच शुरू की थी। हालांकि बाद में इस मामले में सुशांत के पिता ने पटना में शिकायत दर्ज कराई थी, जिसके बाद कुछ दिनों के लिए बिहार पुलिस ने भी मामले की जांच की। अब सीबीआई इस मामले की जांच कर रही है।

सीबीआई की टीम इस मामले में अभिनेता के बैंक खातों से जुड़ी जानकारी जुटाने के लिए इससे संबंधित अधिकारियों से पूछताछ कर सकती है। साथ ही इस मामले में रिया चक्रवर्ती से भी सीबीआई पूछताछ कर सकती है। सुशांत और रिया लिव-इन में रह रहे थे। कुछ दिनों पहले रिया ने खुद भी इस मामले में ट्वीट कर सीबीआई जांच की अपील केंद्र सरकार से की थी।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर