बैंकॉक के आलीशान होटल में रुके थे Sushant और Sara Ali Khan? ट्रिप में ले गए थे प्राइवेट जेट

सुशांत सिंह राजपूत के असिसटेंट रहे साबिर अहमद के अनुसार बैंकॉक में दोस्तों के साथ एक ट्रिप के दौरान सुशांत सारा अली खान के साथ एक आलीशान होटल में रह रहे थे।

Sushant Singh Rajput and Sara Ali Khan
सुशांत सिंह राजपूत और सारा अली खान (केदारनाथ फिल्म का एक सीन)  |  तस्वीर साभार: BCCL

मुख्य बातें

  • सारा अली खान के साथ बैंकॉक के ट्रिप पर गए थे सुशांत सिंह राजपूत
  • दोस्तों के साथ प्राइवेट जेट में की थी यात्रा
  • दिवगंत अभिनेता के पूर्व असिसटेंट ने बातचीत में किए खुलासे

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले की जांच केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) कर रही है। इस बीच मामले में लगातार नई नई बातें निकलकर सामने आ रही हैं। शुक्रवार को सुशांत के पूर्व सहायक साबिर अहमद ने एक चैनल के साथ एक इंटरव्यू के दौरान उनकी बैंकॉक यात्रा के बारे में बात की। कथित तौर पर सुशांत कुशाल झवेरी, सिद्धार्थ गुप्ता, अब्बास, मुश्ताक और साबिर अहमद के साथ ट्रिप पर गए थे।

सुशांत के साथ ट्रिप पर गई थीं सारा अली खान:

रिया चक्रवर्ती के दावे के बाद ऐसी रिपोर्ट्स निकलकर आई थीं कि इस ट्रिप के दौरान दिवंगत अभिनेता ने यात्रा के दौरान लगभग 70 लाख रुपए खर्च किए थे। इस बारे में बात करते हुए, साबिर ने खुलासा किया कि यात्रा एसएसआर की पीआरओ टीम के लिए थी और यहां तक ​​कि सारा अली खान भी उनके साथ मौजूद थीं। उन्होंने कहा कि वे सब एक प्राइवेट जेट पर यात्रा करते थे।

उन्होंने बताया कि एसएसआर और सारा अन्य लोगों की तरह एक ही होटल में थे। वे सभी पहले दिन केवल समुद्र तट पर गए और बाकी यात्रा के दौरान सुशांत और सारा होटल में थे, जबकि अन्य लोग अलग अलग जगहों पर घूम रह थे। साबिर ने बताया कि 'केदारनाथ' में सुशांत और सारा बैंकॉक के एक शानदार द्वीप के एक होटल में रुके थे।

सुनामी के अलर्ट के चलते कैंसिल हुई ट्रिप?

यात्रा को कैंसिल करने की वजह पूछे जाने पर साबिर ने कहा कि सुनामी की घोषणा की गई थी और इसलिए उन्हें वापस लौटना पड़ा। चूंकि फ्लाइट के टिकट उपलब्ध नहीं थे, इसलिए वह और मुश्ताक एक महीने तक वहीं रहे। सुशांत ने सभी खर्चों के लिए साबिर को अपना एटीएम कार्ड दिया। बाद में, सैमुएल मिरांडा जरूरत के अनुसार मुंबई से पैसा भेजते थे।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर