करवा चौथ पर दिखा सुपरस्टार Govinda का रोमांटिक अवतार, एक्टर ने अपनी पत्नी Sunita Ahuja को गिफ्ट की BMW

बॉलीवुड
भाग्य लक्ष्मी
Updated Oct 25, 2021 | 23:19 IST

Govinda Celebrated Karwa Chauth: करवा चौथ के त्योहार के दिन बॉलीवुड सुपरस्टार गोविंदा का रोमांटिक अवतार दर्शकों के सामने आया है। करवा चौथ के मौके पर गोविंदा ने अपनी पत्नी सुनीता अहूजा को एक बीएमडब्ल्यू कार गिफ्ट किया है।

sunita ahuja got a bmw car from his husband govinda on karwa chauth, govinda gifted a bmw car to his wife sunita ahuja on karwa chauth
गोविंदा और सुनीता अहूजा  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • करवा चौथ पर अपनी पत्नी के लिए गोविंदा ने लिखा प्यार भरा नोट।
  • करवा चौथ पर अपनी पत्नी के लिए गोविंदा ने जताया प्यार।
  • पत्नी सुनीता अहूजा को गोविंदा ने गिफ्ट किया बीएमडब्ल्यू कार।

Govinda Gifted A BMW Car To His Wife Sunita Ahuja: करवा चौथ के दिन बॉलीवुड जगत हर तरफ से जगमगाता रहा। बॉलीवुड के कई नामी सितारों ने अपने जीवन साथी के साथ करवा चौथ का त्योहार मनाया और सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर की। इस त्योहार को मनाने के साथ कई अभिनेताओं ने अपनी पत्नियों को शानदार तोहफे भी दिए। लेकिन सबसे ज्यादा सुनीता अहूजा को मिले तोहफे ने दर्शकों का ध्यान अपनी तरफ आकर्षित किया है। ऐसा इसलिए क्योंकि गोविंदा ने अपनी पत्नी सुनीता अहूजा के लिए अपने इंस्टाग्राम पोस्ट पर प्यार भरा नोट लिखा है। इसके साथ उन्होंने अपनी पत्नी को एक चमचमाती बीएमडब्ल्यू कार गिफ्ट की है। 

अपनी पत्नी के लिए गोविंदा ने लिखा रोमांटिक नोट

अपने सोशल इंस्टाग्राम हैंडल पर गोविंदा ने अपनी पत्नी के साथ कुछ खूबसूरत तस्वीरें पोस्ट की हैं। इन तस्वीरों को पोस्ट करने के साथ गोविंदा ने अपनी पत्नी सुनीता अहूजा के लिए रोमांटिक नोट लिखा है। अपनी पत्नी को यह रोमांटिक नोट समर्पित करते हुए गोविंदा ने यह जताया है कि वह उनकी जिंदगी का प्यार हैं और दो बच्चों की मां होने के साथ वह गोविंदा की सबसे अच्छी दोस्त हैं। अपने पोस्ट में गोविंदा ने सुनीता अहूजा को आई लव यू भी लिखा है। इसके साथ गोविंदा ने यह लिखा कि उनका प्यार अपनी पत्नी के लिए अनंत है, उनके प्यार को कभी नापा नहीं जा सकता है। अपनी पत्नी सुनीता अहूजा को सोना कहते हुए उन्होंने लिखा है कि वह इस दुनिया की हर एक खुशी की हकदार हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

गोविंदा और सुनीता की शादी वर्ष 1987 में हुई थी। वह हर साल करवा चौथ का त्योहार उत्साह और उमंग के साथ मनाते हैं। गोविंदा और सुनीता के दो बच्चे हैं जिनका नाम टीना अहूजा और यशवर्धन है।

टीना आहूजा ने अपना बॉलीवुड डेब्यु वर्ष 2015 में सेकंड हैंड हसबैंड से किया था। वहीं, यशवर्धन बॉलीवुड में अपने कदम रखने की तैयारी कर रहे हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर