करवा चौथ पर Abhishek Bachchan ने Aishwarya Rai को दिया सरप्राइज, बेटे-बहू को साथ देख Amitabh Bachchan ने जताई खुशी 

बॉलीवुड
भाग्य लक्ष्मी
Updated Oct 25, 2021 | 16:31 IST

Abhishek Bachchan Surprised His Family Members: बच्चन परिवार के लिए करवा चौथ का त्योहार स्पेशल रहा, क्योंकि ऐश्वर्या राय और अमिताभ बच्चन समेत पूरे परिवार को अभिषेक बच्चन ने सरप्राइस दिया जिसकी कल्पना किसी ने भी नहीं की थी।

abhishek bachchan gave surprise to aishwarya rai bachchan on karwa chauth, abhishek bachchan surprised his family on karwa chauth
बच्चन परिवार  |  तस्वीर साभार: Times of India
मुख्य बातें
  • करवा चौथ पर बच्चन परिवार को मिला खूबसूरत सरप्राइज।
  • परिवार के साथ समय बिताने के लिए अभिषेक बच्चन ने लिया शूटिंग से ब्रेक।
  • अमिताभ बच्चन ने सरप्राइज मिलने पर जताई खुशी।

Abhishek Bachchan Gave Surprise To His Family Members: कल का दिन बॉलीवुड जगत के लिए काफी स्पेशल रहा। लगभग बॉलीवुड के हर एक नामी परिवार में करवा चौथ का त्योहार धूमधाम से मनाया गया। लेकिन बच्चन परिवार के लिए यह करवा चौथ काफी हटकर रहा। ऐसा इसलिए क्योंकि इस करवा चौथ पर ऐश्वर्या राय बच्चन और अमिताभ बच्चन समेत पूरे बच्चन परिवार को अभिषेक बच्चन ने खूबसूरत सरप्राइज दिया। अपनी शूटिंग से ब्रेक लेकर अभिषेक बच्चन ने अपने परिवार को सरप्राइज दिया और सबके साथ करवा चौथ का त्यौहार मनाया। अपने बेटे द्वारा दिया गया यह सरप्राइज अमिताभ बच्चन को बहुत पसंद आया जिसकी खुशी अमिताभ बच्चन ने अपने फैंस के साथ शेयर की। 

बेटे की तरफ से मिला खूबसूरत सरप्राइज

हर एक मां-बाप की तरह अमिताभ बच्चन को भी बहुत खुशी हुई जब उनके बेटे ने उन्हें सरप्राइज दिया। अपनी खुशी जताते हुए अमिताभ बच्चन ने लिखा कि उनके बेटे अभिषेक बच्चन ने करवा चौथ की शाम को काफी स्पेशल बना दिया। परिवार के साथ त्योहार मनाने के लिए वह अपनी आगामी वेब सीरीज 'ब्रीथ' की शूटिंग से ब्रेक लेकर सीधा घर पहुंच गए। इस बात की जानकारी उन्होंने किसी को भी नहीं दी थी। अभिषेक बच्चन से यह सरप्राइज पा कर बिग बी बहुत खुश हुए। उन्होंने बताया कि उनके बेटे ने त्योहार के दिन अपने परिवार को पूरा कर दिया। एक बार फिर उनके घर में डाइनिंग टेबल पर खाने के साथ खुशियों और ठहाकों ने जगह ले ली थी। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

अभिषेक बच्चन फिलहाल दिल्ली में अपनी आगामी वेब सीरीज ब्रीथ की शूटिंग कर रहे थे। इस वेब सीरीज के साथ अभिषेक बच्चन की पाइपलाइन में तुषार जलोटा द्वारा अभिनीत 'दसवी' शामिल है। अभिषेक बच्चन के साथ यामी गौतम और निमृत कौर भी मुख्य भूमिका में नजर आने वाली हैं। इसके साथ अभिषेक बच्चन 'बॉब बिस्वास' में भी नजर आएंगे जो सुजॉय घोष द्वारा अभिनीत फिल्म 'कहानी' में बॉब बिस्वास के किरदार पर आधारित है। 


 


 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर