आराध्या बच्चन से लेकर आरव तक सोशल मीडिया पर हो चुके हैं ट्रोल, सुहाना समेत इस स्टार किड्स के नाम हैं शामिल

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान की बेटी ऐसी इकलौती स्टार किड नहीं हैं जिन्हें ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा। सुहाना से पहले कई और स्टार किड्स ऐसी ट्रोलिंग का सामना कर चुके हैं।

Bollywood Stars with their Kids
Bollywood Stars with their Kids  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • सुहाना खान ही नहीं कई और स्टार किड्स भी हो चुके हैं ट्रोलिंग का शिकार
  • आराध्या बच्चन से लेकर न्यासा देवगन तक रहती हैं ट्रोलर्स के निशाने पर
  • अक्षय कुमार के बेटे आरव भी हो चुके हैं ट्रोलिंग का शिकार

बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान ने हाल ही में सोशल मीडिया पर बताया कि किस तरह 12 साल की उम्र से ही अपनी स्किन टोन के चलते नफरत भी कमेंट्स मिलते रहे हैं। इतना ही नहीं सुहाना ने वो स्क्रीनशॉट भी शेयर किए जिसमें उनकी बदसूरत और चुड़ैल तक कहा गया। सुहाना ने कहा कि वो 5'3 इंच की ब्राउन लड़की हैं और इसे लेकर बेहद खुश हैं।

यह पहली बार नहीं है जब किसी स्टार किड को इस तरह सोशल मीडिया पर ट्रोल किया गया हो। इससे पहले भी कई स्टार किड्स ट्रोलर्स के निशाने पर आ चुके हैं। जानें कौन से हैं ये स्टार किड्स।

न्यासा देवगन:

एक्टर अजय देवगन और काजोल की बेटी न्यासा देवगन भी कई बार ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई हैं जिसे लेकर अजय नाराजगी भी जाहिर कर चुके हैं। कुछ समय पहले न्यासा एयरपोर्ट पर हुडी पहने स्पॉट हुई थीं। उनका हुडी लॉन्ग था जिसके चलते उनकी शॉर्ट्स नजर नहीं आ रही थी। इसे लेकर सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें ये कहकर ट्रोल करना शुरू कर दिया था कि क्या उन्होंने हुड के नीचे कुछ पहना नहीं है।

बेटी को इस तरह ट्रोल किए जाने पर रिएक्ट करते हुए अजय ने कहा था इस तरह की ट्रोलिंग से न सिर्फ न्यासा बल्कि पूरी फैमिली प्रभावित होती है। न्यासा अभी सिर्फ 14 साल की है और मुझे लगता है कि कभी-कभी लोग गरिमा भूल जाते हैं। वो बकवास करते हैं। न्यासा ने लॉन्ग ड्रेस के अंदर शॉर्ट्स पहने थे। इसके बाद न्यासा अपने दादा वीरू देवगन के निधन के बाद सैलून के बाहर नजर आई थीं, जिसे लेकर एक बार फिर वो ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई थीं। 

आराध्या बच्चन:
 
बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्चन की पोती और अभिषेक बच्चन व ऐश्वर्या राय बच्चव की बेटी आराध्या बच्चन भी अक्सर ट्रोलर्स के निशाने पर रहती हैं। ऐश अक्सर अपनी बेटी का हाथ पकड़े नजर आती हैं जिसे लेकर लोग आराध्या को ट्रोल करना शुरू कर देते हैं। लोग आराध्या की फोटोज और वीडियोज पर कमेंट कर पूछते हैं कि क्या वो खुद नहीं चल सकतीं? क्या आप कभी उन्हें अपने आप चलने देंगे? ऐश को आराध्या को थोड़ी आजादी देनी चाहिए।

बेटी की ट्रोलिंग पर ऐश ने कहा था कि फोटोग्राफर्स तस्वीरें लेने के लिए पीछे भागते हैं और दूसरे लोगों पर गिर तक जाते हैं, ऐसे में वो मां होने के नाते आराध्या का ध्यान रखेंगी। और जिन लोगों को इससे परेशानी होती है वो उनके साथ सहानुभूति रखती हैं।  

आरव भाटिया:

अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना के बेटे आरव भाटिया भी सोशल मीडिया ट्रोलिंग का शिकार हो चुके हैं। कुछ समय पहले आरव का एक वीडियो सामने आया था जिसे लेकर लोगों ने उनके लुक्स, हेयरस्टाइल व वजन तक को लेकर ट्रोल करना शुरू कर दिया। एक यूजर ने कमेंट कर लिखा, 'ये पता नहीं किस पर गया है।' लोगों ने कमेंट कर आरव को नया हेयरस्टाइलिस्ट रखने तक की नसीहत दे डाली थी। मालूम हो कि आरव अभी 18 साल के हैं। 

मालूम हो कि दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी की बेटी और बॉलीवुड में कदम रख चुकी जान्हवी कपूर भी अक्सर ट्रोलिंग का शिकार होती हैं। वो अपने जिम वेयर को लेकर ट्रोलर्स के निशाने पर रहती हैं। तो वहीं अमिताभ बच्चन की नातिन और श्वेता बच्चन की बेटी नव्या नवेली नंदा भी अपने कपड़ों को लेकर ट्रोलर्स के निशाने पर रहती हैं। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर