बेटे आरव के 18वें जन्मदिन पर भावुक हुईं ट्विंकल खन्ना, लिखा- 'जब तुम घर छोड़कर जाओगे तब मेरी जिंदगी में...'

ट्विंकल खन्ना ने बेटे आरव के जन्मदिन पर सोशल मीडिया पर उन्हें बधाई देते हुए तस्वीर शेयर की और एक भावुक पोस्ट लिखा। ट्विंकल ने लिखा कि जिस दिन तुम मेरा घर छोड़कर जाओगे, मेरी दुनिया अंधकारमय हो जाएगी।

Twinkle Khann with Son Aarav and Husband Akshay Kumar
Twinkle Khann with Son Aarav and Husband Akshay Kumar 

मुख्य बातें

  • 18 साल के हुए अक्षय कुमार के बेटे आरव भाटिया
  • बेटे को जन्मदिन की बधाई देते हुए ट्विंकल ने शेयर किया पोस्ट
  • ट्विंकल ने इमोशनल पोस्ट लिखा, कहा- जब तुम घर छोड़कर जाओगे, तब मेरी दुनिया अंधकारमय हो जाएगी

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार के बेटे आरव आज यानी 15 सितंबर को 18 साल के हो गए हैं। आरव के बर्थडे के मौके पर उनकी मां व एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना ने सोशल मीडिया पर फैमिली फोटो शेयर कर खास पोस्ट लिखा। 

ट्विंकल ने इंस्टाग्राम पर जो फोटो शेयर की उसमें अक्षय के अलावा ट्विंकल खन्ना, बेटा आरव और बेटी नितारा नकली मूछें लगाए नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर के साथ ट्विकल ने भावुक पोस्ट लिखा। इसमें उन्होंने आरव के लिए अपना प्यार करते हुए लिखा, '18वां जन्मदिन मुबारक हो आरव! कई साल पहले मैंने तुम्हारे लिए कुछ लिखा था जिसे इस बयां करना आसान नहीं है। इस सभी सालों में तुम उतने ही मेरे टीचर रहे हो, जितना कि मैं तम्हारी। मैंन तुमसे आशावादी होना, दया और हैरान होना सीखा तो वहीं मैंने तुम्हें मैथ्स, कुछ मैनर्स और कमरे से बाहर जाते समय लाइट बंद कैसे करनी है वो सिखाया।'

बेटे के लिए लिखा इमोशनल पोस्ट

ट्विकल ने भावुक होकर आगे लिखा, 'लेकिन तुम्हें बड़ा होता देख और बार- बार मुझे यह बताते हुए सुनना कि तुम कितनी उत्सुकता से अपनी आजादी चाहते हो, मुझे एहसास होता है कि जब तुम मेरा घर, मेरी दुनिया छोड़कर अपनी दुनिया में कदम रखोगे तब मेरी लाइट्स खुद ब खुद बंद हो जाएगी और मेरी दुनिया एक अंधकार से भर जाएगी। लेकिन जब भी तुम लौटोगे, तब मैं कई दीये जलाऊंगी और यह दिखाऊंगी कि यह बिजली की स्थायी कटौती नहीं है, बल्कि हम दीवाली सेलिब्रेट कर रहे हैं। मैं उस छोटे आरव को याद करती हूं जो तुम हुआ करते थे लेकिन वो शख्स तुम बने हो मुझे उस पर गर्व है।'

अक्षय कुमार ने हाल ही में शो मैन वर्सेज वाइल्ड में अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में बात करते हुए बताया था कि आरव किसी को नहीं बताते कि वह उनके बेटे हैं। अक्षय ने बताया कि आरव को लाइमलाइट में रहना पसंद नहीं है वो जमीन से जुड़ा रहना चाहते हैं। अक्षय ने कहा कि वह अलग है और मैं ये समझता हूं और इसकी इज्जत करता हूं। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर