बेटी न्यासा संग अगले कुछ महीने सिंगापुर में रहेंगी काजोल, जानें क्या है वजह

बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल इन दिनों बेटी न्यासा संग सिंगापुर में रह रही हैं और अगले कुछ और महीने वहीं रहेंगी जबकि अजय देवगन बेटे युग के साथ मुंबई में हैं। जानें क्या है वजह।

Kajol with daughter Nysa
Kajol with daughter Nysa  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • बेटी न्यासा संग सिंगापुर में रह रही हैं एक्ट्रेस काजोल
  • काजोल अभी अगले कुछ और महीने सिंगापुर में ही रहेंगी
  • अजय देवगन बेटे युग के साथ मुंबई में ही रह रहे हैं

बॉलीवुड एक्टर्स के बच्चे भी अक्सर चर्चा में बने रहते हैं और उन्हीं में से एक हैं अजय देवगन व काजोल की बेटी न्यासा। न्यासा अक्सर अपनी तस्वीरों व लुक्स को लेकर खबरों में रहती हैं।

17 साल की न्यासा सिंगापुर में पढ़ाई कर रही हैं लेकिन इस साल कोरोना वायरस के बीच स्कूल बंद किए गए और काजोल न्यासा को लेकर मुंबई आ गईं। लेकिन अब उनके स्कूल फिर से खुल गए और काजोल उनके साथ सिंगापुर गई हैं और कुछ महीने बेटी के साथ वही रहेंगी। जबकि अजय देवगन बेटे युग के साथ मुंबई में रह रहे हैं। मुंबई मिरर की खबर के मुताबिक अजय और काजोल नहीं चाहते थे कि उनकी बेटी की पढ़ाई छूटे। मालूम हो कि न्यासा सिंगापुर के यूनाइटेड वर्ल्ड कॉलेज ऑफ साउथ ईस्ट एशिया से पढ़ाई कर रही हैं।

जानकारी के मुताबिक अजय और काजोल नहीं चाहते कि उनकी बेटी इस महामारी (कोरोना वायरस) के बीच विदेश में अकेली रहें, इसलिए काजोल उनके साथ सिंगापुर गई हैं और अगले कुछ महीने वो वही रहेंगी। मालूम हो कि साल 2018 में अजय ने सिंगापुर में अपार्टमेंट खरीदा था ताकि वो वहां आराम से रह सकें।  

मालूम हो कि जब न्यासा अपने पिता अजय देवगन के काफी करीब है और जब वो पढ़ाई करने सिंगापुर गई थीं तो वो अजय के लिए काफी मुश्किल थी। अजय ने बताया था कि बेटी के जाने के बाद शुरुआती दिनों में वो सो नहीं पाते थे और डॉक्टर ने उन्हें नींद की गोलियां खाने की सलाह दी थी।  बता दें कि अजय- काजोल दोनों ही न्यासा को लेकर प्रोटेक्टिव हैं और कई बार उन्हें ट्रोल किए जाने को लेकर नाराजगी भी जाहिर कर चुके हैं।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर