आज किर्गिस्तान से छात्रों को देश लाएंगे सोनू सूद, ट्वीट कर लिखा- परिवार से मिलने का समय आ गया

Sonu Sood Tweet: बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद किर्गिस्तान में फंसे छात्रों को आज देश वापस लौटने में उनकी मदद करेंगे। एक्टर ने ट्वीट कर लिखा कि परिवार से मिलने का समय आ गया है।

Sonu Sood
Sonu Sood  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • एक बार फिर मदद के लिए सामने आए बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद
  • किर्गिस्तान में फंसे छात्र आज फ्लाइट से लौटेंगे देश
  • सोनू सूद ने ट्वीट कर लिखा, 'परिवार से मिलने का समय आ गया है'

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद पिछले कुछ समय से चर्चा में हैं। कोरोना काल में सोनू जरूरतमंदों के मसीहा बनकर आए। लॉकडाउन के दौरान एक्टर ने महाराष्ट्र में फंसे कई प्रवासी मजदूरों को उनके घर पहुंचाया। 

किर्गिस्तान से छात्रों को ला रहे देश

सोनू सूद अब किर्गिस्तान में फंसे छात्रों को भी उनके घर पहुंचा रहे हैं। हाल ही में उन्होंने किर्गिस्तान में फंसे छात्रों को वाराणसी पहुंचाया था और अब एक बार फिर से वो छात्रों को देश वापस लेकर आएंगे। सोनू ने ट्वीट कर लिखा, 'अच्छी खबर है दोस्तों। किर्गिस्तान से विजाग की फ्लाइट आज दोपहर 3 बजे टेक ऑफ करेगी, 24 जुलाई को बिश्केक से। एयरपोर्ट समय से पहुंच जाना। अपने परिवार से मिलने का समय आ गया है।'

कपिल शर्मा ने बताया था हीरो

कपिल शर्मा ने हाल ही में ट्विटर पर सोनू सूद की तारीफ करते हुए उन्हें हीरो बताया था। उन्होंने ट्वीट कर लिखा था, 'सोनू पाजी इस समय आप जो काम जरूरतमंद लोगों के लिए कर रहे हो, उसकी तारीफ के लिए हर शब्द छोटा है। फिल्मों में भले ही आपने खलनायक की भूमिका निभाई हो लेकिन असल जिंदगी में आप हमारे हीरो हो भगवान करे आप दीर्घायु हों और हमेशा खुश रहें।'

मालूम हो कि एक्‍टर सोनू सूद ने कोरोना काल में हजारों प्रवासियों को बस, रेल और विमान के जरिए उनके घर तक पहुंचाया। तो वहीं कई मजदूरों और उनके परिवार को राशन भी उपलब्‍ध करवाया। इसके लिए एक्टर ने हेल्पलाइन नंबर भी जारी किए थे और इस दौरान वो लगातार सोशल मीडिया पर एक्टिव रहे और जरूरतमंदों की मदद की।

अगली खबर