सोनू सूद ने बेघर परिवार को घर देने का किया वादा, सोशल मीडिया पर यूजर्स की जीता द‍िल

कोरोना काल में बॉलीवुड एक्‍टर सोनू सूद मसीहा के रूप में नजर आए। हजारों प्रवासियों को उनके घर पहुंचाने के बाद सोनू सूद ने अब ब‍िहार के एक परिवार को घर द‍िलाने का वादा क‍िया है।

Sonu Sood
Sonu Sood 

मुख्य बातें

  • बिहार के एक परिवार की मदद के ल‍िए आगे आए सोनू सूद
  • ट्वीट कर एक यूजर ने मांगी थी सोनू सूद से मदद
  • जवाब के बाद ट्व‍िटर पर हुई सोनू सूद की जय जयकार

कोरोना काल में बॉलीवुड एक्‍टर सोनू सूद मसीहा के रूप में नजर आए। हजारों प्रवासियों को उनके घर पहुंचाने के बाद सोनू सूद ने अब ब‍िहार के एक परिवार को घर द‍िलाने का वादा क‍िया है। सोनू सूद के इस कदम की सोशल मीडिया से लेकर मीडिया तक में तारीफ हो रही है। उनके फैंस ईश्‍वर से उनके लिए दुआएं मांग रहे हैं। 

बता दें कि एक यूजर ने फुटपाथ पर लेटे एक परिवार की फोटो ट्वीट करते हुए सोनू सूद से अपील की- सर यह महिला के पति की मौत हो गई! बाहर के पटना में रह रही थी! मकान मालिक ने निकाल दिया है। एक महीने से सड़कों के किनारे पड़ी है। 2 छोटे बच्चे भूख से बिलख रहे है। मदद करें आप। सरकार से इन्हें उम्मीद नहीं कोई। 

इस ट्वीट को देखकर सोनू सूद ने जवाब दिया- कल इस परिवार के सिर पर छत होगी। इन छोटे बच्चों के लिए एक घर ज़रूर होगा। यूजर ने ट्वीट में नंबर भी शेयर किया था। सोनू के इस जवाब के बाद फैंस उनके कायल हो गए।

बता दें कि बॉलीवुड एक्‍टर सोनू सूद ने कोरोना संकट काल में हजारों प्रवासियों को बस, रेल और विमान से उनके घर तक पहुंचाया है, वहीं कई परिवारों को राशन-भोजन उपलब्‍ध कराया है। सोशल मीडिया पर जिसने भी सोनू सूद से मदद की गुहार लगाई, उसे राहत पहुंचाने का हर संभव प्रयास उन्‍होंने किया। अभी तक सोनू सूद जरूरतमंदों की मदद करने में लगे हैं। ट्विटर पर यूजर्स उनके अभी तक मदद मांग रहे हैं।

भारत रत्‍न की मांग उठी

सोनू सूद ने प्रवासी मजदूरों को उनके घर तक पहुंचाने में मदद की। उन्होंने मजूदरों के लिए बसों के साथ-साथ खाने का भी इंतजाम किया। अभिनेता के इस कदम की खूब तारीफ हुई थी और हो रही है। सोशल मीडिया पर अब यूजर्स उन्‍हें देश का सर्वोच्‍च नागर‍िक सम्‍मान 'भारत रत्‍न' देने की मांग कर रहे हैं। सोनू सूद ने ना केवल मजदूरों को घर पहुंचाया बल्कि अपना होटल भी कोरोना वारियर्स के लिए खोल दिया था।

अगली खबर