Sonu Sood Workout Video: सोनू सूद ने बेटे ईशान संग किया वर्कआउट, वीडियो देख फैंस ने बताया 'रियल हीरो'

Sonu Sood Workout Video: सोनू सूद ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपना एक वीडियो शेयर किया जिसमें वो अपने बेटे ईशान सूद संग वर्कआउट करते दिख रहे हैं।

Sonu Sood with Son Eshaan Sood
Sonu Sood with Son Eshaan Sood  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • सोनू सूद ने बेटे ईशान संग किया वर्कआउट
  • सोनू ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया वीडियो
  • एक्टर का वीडियो देख फैंस जमकर कर रहे तारीफ

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद पिछले कुछ समय से चर्चा में हैं। उन्होंने कोरोना वायरस जैसी महामारी के बीच महाराष्ट्र से अपने घर लौट रहे प्रवासी मजदूरों की हर मुमकिन मदद की और उन्हें घर पहुंचाया, जिसके बाद से वो लगातार खबरों में बने हुए हैं।

सोनू ने सोशल मीडिया पर शेयर की वीडियो

सोनू सूद ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपनी एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वो अपने बेटे ईशान सूद के साथ वर्कआउट करते नजर आ रहे हैं। इसे पोस्ट कर उन्होंने लिखा, 'ट्विनिंग'। इस वीडियो में सोनू सूद पुश अप करते दिख रहे हैं और उनके बेटे कुर्सी और सोनू की पीठ पर पुश अप करते दिख रहे हैं। सेलेब्स से लेकर फैंस तक सोनू की फिटनेस के कायल हो गए और जमकर उनकी तारीफ कर रहे हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonu Sood (@sonu_sood) on

फैंस कर रहे तारीफ

सोनू सूद के इस वीडियो पर कमेंट पर फैंस उन्हें रियल हीरो बता रहे हैं तो कुछ का कहना है कि वो बहुत फिट हैं। वहीं एक्टर रजनीश दुग्गल ने इस वीडियो पर कमेंट कर 'अमेजिंग' लिखा। एक्टर वत्सल सेठ और टीवी एक्ट्रेस किश्वर मर्चेंट ने भी उनकी तारीफ की। 

भारत रत्न देने की मांग       

मालूम हो कि कोरोना काल में जब सोनू सूद ने बसों का इंतजाम कर ना केवल प्रवासी मजदूरों को उनके घर लौटने में मदद की बल्कि उनके लिए हेल्पलाइन नंबर भी जारी किया। साथ ही जरूरतमंदों को खाना भी मुहैया करवाया जिसके बाद फैंस उन्हें रियल हीरो और सिंघम बताने लगे। इसके बाद सोशल मीडिया पर यह मांग उठने लगी कि सोनू सूद को देश का सर्वोच्‍च नागर‍िक सम्‍मान 'भारत रत्‍न' दिया जाए। फैंस ने सोनू सूद के काम की लिस्ट शेयर कर यह मांग उठाई।

वर्कफ्रंट

वर्कफ्रंट की बात करें तो बॉलीवुड में आखिरी बार वो रोहित शेट्टी की फिल्म सिम्बा में नजर आए थे, जिसमें रणवीर सिंह और सारा अली खान लीड रोल में थे। यह फिल्म साल 2018 में रिलीज हुई थी। अब वो अक्षय कुमार की फिल्म पृथ्वीराज में नजर आएंगे।

अगली खबर