Sonu Sood on Sushant: सुशांत स‍िंह राजपूत के केस पर बोले सोनू सूद - बाहर से चीजें जैसी लगती हैं, वैसी हैं नहीं

Sonu Sood on Sushant Singh Rajput case : सुशांत स‍िंह राजपूत की तरह सोनू सूद भी ब‍िना क‍िसी बैकग्राउंड के बॉलीवुड में आए थे। उन्‍होंने मौजूदा ड‍िबेट पर अपनी राय इस तरह रखी है।

Sonu Sood on Sushant Singh Rajput case it is difficult to make a mark in bollywood if you are an outsider
Sonu Sood and Sushant Singh Rajput 

मुख्य बातें

  • 14 जून 2020 को सुशांत स‍िंह राजपूत ने मुंबई के अपने घर में सुसाइड कर लिया था
  • उनकी मौत के बाद से बॉलीवुड में नेपोट‍िज्‍म और बाहर से आने वालों की स्‍ट्रगल पर बहस हो रही है
  • अब सोनू सूद ने भी इस मुद्दे पर अपनी राय रखी है और अपनी स्‍ट्रगल के बारे में बताया है

सुशांत स‍िंह राजपूत के महज 34 साल की उम्र में सुसाइड करने के बाद से बॉलीवुड में एक हलचल मच गई है। जहां नेपोट‍िज्‍म खुलकर एक मुद्दा बन गया है वहीं बाहर से इंडस्‍ट्री में आने वालों पर जो प्रेशर बनता है, उस पर भी लगातार लोग अपनी राय रख रहे हैं। एक न्‍यूज पोर्टल पर सोनू सूद ने भी इस मुद्दे पर अपने व‍िचार रखे हैं। 

सोनू ने अपने इंटरव्‍यू में कहा क‍ि लोग इस मुद्दे पर कुछ द‍िन और बात करेंगे, फिर इसे भूल जाएंगे। इसके बाद फ‍िर एक नया आउटसाइडर इंडस्‍ट्री में अपनी जगह बनाने के ल‍िए कदम रखेगा और उसको भी एक फ‍िल्‍म पाने के ल‍िए कड़ा संघर्ष करना पड़ेगा। 

बाहर वालों के ल‍िए आसान नहीं बॉलीवुड में एंट्री 
स्‍ट्रगल के अपने द‍िन याद करते हुए सोनू सूद ने बताया क‍ि फ‍िल्‍म स‍िटी में एक बार शूट‍िंग देखने के ल‍िए उन्‍होंने वहां के चौकीदार को 500 रुपये की र‍िश्‍वत दी थी। तब क‍िसी ने उनसे पूछा था क‍ि क्‍या वह एक्‍टर हैं। इस पर उन्‍होंने इनकार कर द‍िया था। सोनू ने कहा क‍ि तब उनको लगता था क‍ि इंडस्‍ट्री में एंट्री करना बेहद आसान है। लेक‍िन असल में ऐसा नहीं था। 

सोनू ने कहा क‍ि बॉलीवुड में अगर आप क‍िसी परिवार से नहीं आते हैं तो बस टैलेंट के दम पर अपनी पहचान बना पाना मुश्‍क‍िल होता है। बहुत ही कम लोग ऐसे हैं जो अपने दम पर इंडस्‍ट्री में ट‍िक पाए हैं। सोनू का कहना है क‍ि इंडस्‍ट्री में उन्‍होंने भी काफी स्‍ट्रगल की है और इस वजह से ही व‍ह आज एक बेहतर और बुद्ध‍िमान व्‍यक्‍त‍ि बन पाए हैं। 

लेक‍िन क‍िसी एक को दोष देना सही नहीं 
इसी के साथ सोनू सूद ने ये भी कहा क‍ि क‍िसी की मौत का दोष बॉलीवुड के एक सेक्‍शन को देना सही नहीं है। आख‍िर इन लोगों ने भी इंडस्‍ट्री में बहुत से लोगों को रोजगार दिया है। ऐसे सभी को उनके ह‍िस्‍से की इज्‍जत और स्‍पेस जरूर देना चाह‍िए और वक्‍त को तय करने द‍िया जाए क‍ि क्‍या सही था। 

अगली खबर