Sushant Singh Rajput Death Case: सुशांत के परिवार का दोबारा बयान दर्ज करेगी मुंबई पुलिस

Sushant Singh Rajput Death Case: सुशांत सिंह राजपूत का शव उनके अपार्टमेंट में लटका हुआ मिला था। पुलिस को मौके से कोई सुसाइट नोट नहीं मिला था।

Sushant Singh Rajput
सुशांत सिंह राजपूत 

मुख्य बातें

  • एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को खुदकुशी कर ली थी
  • खुदकुशी के मामले में मुंबई पुलिस लगातार जांच में जुटी है
  • पुलिस अब तक 27 लोगों के बयान दर्ज कर चुकी है

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन को दो सप्ताह हो चुके हैं। सुशांत ने 14 जून को मुंबई में बांद्रा स्थित अपने अपार्टमेंट में फांसी लगाकर जान दे दी थी। सुशांत की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत का कारण फांसी लगाना ही बताया गया है। हालांकि, एक्टर की मौत के बाद से मुंबई पुलिस लगातार जांच में जुटी है। पुलिस हर ऐंगल से मामले की जांच कर रही है। पुलिस ने अब तक 27 लोगों के बयान दर्ज किए हैं, जिसमें सुशांत के पिता केके सिंह, उनकी कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती और कास्टिंग डायरेक्टर शानू शर्मा शामिल हैं। अब एक रिपोर्ट में बताया गया है कि पुलिस सुशांत के परिवार को दोबारा बयान दर्ज करने के लिए बुलाएगी।

Yamraj's casting director questioned over Sushant Singh Rajput's suicide

पिंकविल्ला की रिपोर्ट के मुताबिक, एक सूत्र ने बताया सुशांत की मुंबई में रहने वाली बहन सहित परिवार को बांद्रा पुलिस द्वारा बुलाया जाएगा। सूत्र ने कहा कि पुलिस द्वारा दूसरे दौर का बयान दर्ज किया जाएगा। हालांकि यह स्पष्ट नहीं है कि परिवार से दोबारा किस बारे में पूछताछ होगी। कहा जा रहा है कि सुशांत के फाइनेंस और उनकी कंपनी में रिया चक्रवर्ती और उनके भाई के डायरेक्टर होने को लेकर पूछताछ हो सकती है।Sushant Singh Rajput

डीसीपी (जोन-9) अभिषेक त्रिमुखे ने शनिवार को बताया था कि सुशांत सिंह राजपूत के मामले में पुलिस अब तक 27 लोगों के बयान दर्ज कर चुकी है। हमें उनकी विस्तृत पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिल गई है और डॉक्टरों ने उनकी मृत्यु का कारण फांसी ही बताया है। इसके अलावा जो सैंपल इकट्ठा किए गए थे वो सीए को एनालिसिस के लिए भेज दिया है। सुशांत ने क्यों सुसाइड किया इसके बारे में पुलिस सभी एंगल से जांच कर रही है।

उन्होंने आगे कहा था कि जैसे ही जांच में कुछ सामने आएगा पुलिस आपको जरूर बताएगी। सोशल मीडिया पर इस केस के बारे में अलग-अलग तरीके की खबरें बताई जा रही हैं। मैं लोगों से अपील करता हूं कि भ्रामक खबरों से बचें। मैं आप सभी को आश्वस्त करता हूं कि मुंबई पुलिस इस केस को बहुत ही प्रोफेशनल तरीके से हैंडल कर रही है। आप पुलिस में विश्वास रखें, जो भी सच होगा सामने आएगा।

अगली खबर