VIDEO: Sonu Sood ने बताई Akshay Kumar की सुपरपावर- 'वो नोट बहुत तेजी से गिनते हैं'

Sonu Sood in No Filter Neha: नेहा धूपिया के टॉक शो नो फिल्टर नेहा के पांचवे सीजन में लॉकडाउन में सबसे ज्यादा चर्चित रहे बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद नजर आने वाले हैं।

Sonu Sood and Akshay Kumar
सोनू सूद और अक्षय कुमार  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • नेहा धूपिया के टॉक शो में जल्द नजर आएंगे सोनू सूद
  • एक्ट्रेस ने शेयर की नो फिल्टर नेहा की क्लिप
  • सोनू सूद ने बताई अक्षय कुमार और फराह खान की सुपरपावर

मुंबई: सोनू सूद ने नेहा धूपिया के चैट शो 'नो फिल्टर नेहा' के दौरान अक्षय कुमार की सुपर पावर का खुलासा किया। नेहा ने अपने शो के सीज़न 5 की शुरुआत अपने घर से की थी, और इस एपिसोड में जिस शख्स के साथ बातचीत की वह थे सोनू सूद, जिन्होंने अक्षय के साथ-साथ फराह खान के बारे में भी बात की।

अक्षय कुमार की 'सुपरपावर' के बारे में बात करते हुए, सोनू ने कहा कि खिलाड़ी कुमार नोटों की गिनती करने में माहिर हैं। सोनू ने नेहा धूपिया की ओर से शेयर की गई शो की एक झलक में कहा, 'वह नोट बहुत तेज गिनता है यार'

फराह खान के बारे में बात करते हुए, सोनू ने कहा कि उसके पास तेज आवाज की ताकत है। उन्होंने कहा, 'उसे (फराह) आपको डांटने के लिए माइक की जरूरत नहीं है। जब वह मुंबई में बोलती है, लेकिन उनकी आवाज पंजाब में बैठे किसी व्यक्ति तक पहुंच सकती है।'

बता दें कि सोनू सूद ने अक्षय कुमार के साथ फिल्म 'सिंह इज किंग' में काम किया है। दूसरी ओर, वह शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण, अभिषेक बच्चन, बोमन ईरानी, ​​विवान शाह, जैकी श्रॉफ और अन्य के साथ फराह खान के निर्देशन में बनी फिल्म 'हैप्पी न्यू ईयर' का हिस्सा भी रहे हैं।

15 साल से नेहा के दोस्त हैं सोनू सूद:
वीडियो शेयर करते हुए, नेहा ने सोनू सूद से 15 साल से दोस्ती की बात कही और अभिनेता को सोने के दिल वाला शख्स बताया। उन्होंने लिखा, 'मैं एक दोस्त की आभारी हूं जो 15 साल से मेरे जीवन में है! मैंने सालों से उनका सोने जैसा दिल देखा है और अब लोग भी इसे देख रहे हैं। इस हफ्ते नो फिल्टर नेहा सीजन 5 में आपका स्वागत है ... एक आदमी जो एक वास्तविक जीवन का सुपरहीरो है और एक बहुत ही प्यारा दोस्त है।'

अभिनेता अपने अच्छे कामों के लिए पूरे लॉकडाउन में खबरों में बने रहे हैं। उन्होंने प्रवासी श्रमिकों को सुरक्षित उनके घरों तक पहुंचने में मदद की है, और हाल ही में जरूरतमंदों के लिए एक टोल फ्री नंबर भी लॉन्च किया है। उन्होंने लोगों को रोजगार देने का बीड़ा भी उठाया।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर