गरीबों के मददगार बने सोनू सूद से शख्‍स ने की अजीबोगरीब डिमांड, एक्‍टर ने अपने जवाब से बोलती कर दी बंद

कोरोना काल में गरीबों के मददगार बने सोनू सूद अब देशभर के लोगों की हर तरह से मदद कर रहे हैं। हालांकि कुछ स‍िरफ‍िरे लोग हैं जो अजीबोगरीब तरह की ड‍िमांड कर देते हैं, ज‍िनका जवाब भी सोनू मजेदार तरह से देते हैं।

Sonu Sood
Sonu Sood 

मुख्य बातें

  • सोशन मीडिया पर वायरल हो रहा है सोनू सूद का ट्वीट
  • बेतुकी ड‍िमांड करने पर यूजर को द‍िया करारा जवाब
  • यूजर ने की थी अमेजन प्राइम मेंबरश‍िप की ड‍िमांड

कोरोना काल में गरीबों के मददगार बने सोनू सूद अब देशभर के लोगों की हर तरह से मदद कर रहे हैं। वह गरीबों के जीवन और जीविका बचाने का प्रयास कर रहे हैं तो कई लोगों के जख्‍मों को भरने के प्रयास में लगे हैं। बिहार और यूपी के लोगों को उनका विशेष स्‍नेह मिल रहा है। बस एक ट्वीट कर अगर कोई उनसे गुहार लगाए तो वह तुरंत मदद के ल‍िए आगे आ जाते हैं। बीते कुछ महीनों में उन्‍होंने ऐसे अनेक उदाहरण पेश किए हैं जिनकी सोशल मीडिया और मीडिया में खूब तारीफ हुई है। हालांकि कुछ स‍िरफ‍िरे लोग हैं जो अजीबोगरीब तरह की ड‍िमांड कर देते हैं, ज‍िनका जवाब भी सोनू मजेदार तरह से देते हैं।

हाल ही में ऐसा ही एक अजीबोगरीब मामला सामने आया जब एक ट्विटर यूजर ने सोनू सूद से बेतुकी डिमांड कर दी। किरन नाम के यूजर ने सोनू सूद को टैग कर ट्वीट किया- भाई मुझे एक अमेजन प्राइम का अकाउंट दिलवा दो एम साल के लिए। मदद करो मेरी। फ‍िल्‍में देखनी हैं। इस ट्वीट का सोनू सूद ने मजेदार और करारा जवाब दिया। उन्‍होंने लिखा- मैं अमेजन प्राइम अकाउंट के साथ एक टीवी भी भेजूंगा। एक एयर कंडीशन और पॉपकॉर्न भी। 

सोनू सूद का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर जबरदस्‍त वायरल हो रहा है। सोनू के इस कड़क मिजाज के लिए यूजर्स उनकी तारीफ कर रहे हैं, वहीं मानवीय कार्य में लगे सोनू सूद के साथ ऐसा मजाक करने पर फैंस और ट्विटर यूजर को भी कस रहे हैं। 

नेशनल कराटे प्‍लेयर की कराएंगे सर्जरी 

ट्विटर पर एक यूजर ने ल‍िखा- सर मेरी दोस्‍त विजेंदर कौर SGFI नेशनल कराटे प्‍लेयर है। 7 महीने पहले जनवरी में प्रैक्टिस के दौरान उसके सीधे पैर के घुटने में इंजरी हो गई थी। उनकी आर्थिक हालत ठीक नहीं है जिसकी वजह से वह सर्जरी नहीं करवा पा रही है। देश की बेटी की सहायता करें। ट्वीट में विजेंदर कौर की पूरी जानकारी, मेडिकल पर्चा और तस्‍वीर भी पोस्‍ट की गई। सोनू सूद ने इस ट्वीट का संज्ञान लिया और जवाब दिया- तुम दोबारा खेलोगी। रिपोर्ट साझा कर दी गई है। एक सप्‍ताह में तुम्‍हारी सर्जरी हो जाएगी। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर