तापसी के सपोर्ट में उतरीं सोनाक्षी सिन्हा बोलीं- तुमपर गर्व है, कंगना रनौत ने बताया था 'बी ग्रेड एक्ट्रेस'

Sonakshi Sinha Supports Taapsee Pannu: तापसी पन्नू ने समर्थन में उतरीं एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा ने की उनकी तारीफ। कंगना रनौत ने तापसी पन्नू को बताया था बी ग्रेड एक्ट्रेस।

Sonakshi Sinha and Taapsee Pannu
Sonakshi Sinha and Taapsee Pannu  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • तापसी पन्नू के सपोर्ट में उतरीं एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा
  • कंगना रनौत ने तापसी पन्नू को कहा था बी ग्रेड एक्ट्रेस
  • तापसी पन्नू ने कंगना रनौत के बयान पर दिया था रिएक्शन

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। इसके बाद से बॉलीवुड में नेपोटिज्म को लेकर बहस छिड़ गई है। इस मुद्दे पर एक्ट्रेस कंगना रनौत भी लगातार अपनी राय इसपर रख रही हैं और साथ ही वो बॉलीवुड में कई लोगों पर निशाना भी साध चुकी हैं।

कंगना ने हाल ही में एक इंटरव्यू में तापसी पन्नू, स्वरा भास्कर और ऋचा चड्ढा समेत कई सेलेब्स पर निशाना साधा। कंगना ने तापसी पन्नू को बी ग्रेड एक्ट्रेस बताया था और साथ ही कहा कि उन्होंने कोई भी सोलो हिट नहीं दी है। इसके बाद तापसी ने रिएक्ट किया जिसे लेकर वो चर्चा में हैं।

तापसी पन्नू ने दिया था रिएक्शन

तापसी ने हिंदुस्तान टाइम्स से बात करते हुए कहा, 'मैं कड़वा बोलने से इंकार करती हूं। मैं व्यक्तिगत प्रतिशोध के लिए किसी की मौत का लाभ उठाने से इंकार करती हूं और मैं उस इंडस्ट्री का मजाक बनाने से इंकार करती हूं जिसने मुझे रोटी और पहचान दी। मैंने भी स्ट्रगल किया है और क्योंकि मैं हमेशा उनका महिमामंडन नहीं करती और पॉजिटिव तरीके से इसे देखती हूं इसका यह मतलब नहीं कि मैं किसी आउटसाइडर से कम हूं।' 

सोनाक्षी ने किया तापसी का सपोर्ट

एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा ने सोशल मीडिया के जरिए तापसी पन्नू का सपोर्ट किया। सोनाक्षी ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा, 'तुम पर गर्व है तापसी पन्नू। जिस गरिमा, परिपक्वता और ईमानदारी के साथ तुमने जवाब दिया है, मैं उसका सम्मान करती हूं और जानती हूं कि दूसरे लोग भी ऐसा ही सोचते होंगे। तुमको और ज्यादा पावर।'

मालूम हो कि सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड करने के बाद से कंगना रनौत लगातार नेपोटिज्म और मूवी माफिया पर निशाना साध रही हैं। कंगना ने कहा है कि वह मुंबई पुलिस को बयान देना चाहती हैं। वह अपने मनाली स्थित घर पर हैं। उन्होंने कहा कि मुंबई पुलिस किसी को भेजकर उनका बयान दर्ज करवा सकती है।

अगली खबर