कंगना रनौत के ‘बी-ग्रेड एक्ट्रेस’ बताने पर तापसी पन्नू ने किया पलटवार, बोलीं- हमारा रिजल्ट भी आ गया

Taapsee Pannu on Kangana Ranaut: कंगना रनौत ने तापसी पन्नू को 'बी-ग्रेड एक्ट्रेस' बताया था। अब तापसी ने कंगना पर पलटवार किया है।

Kangana Ranaut Taapsee Pannu
कंगना रनौत और तापसी पन्नू। 

मुख्य बातें

  • कंगना रनौत ने तापसी पन्नू को 'बी-ग्रेड एक्ट्रेस' बताया था
  • कंगना ने तापसी पर नेपोटिज्म को लेकर भी निशाना साधा
  • तापसी पन्नू ने बिना नाम लिए कंगना पर पलटवार किया

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद बॉलीवुड में नेपोटिज्म को लेकर फिर से बहस छिड़ गई है। कई कलाकार इस मुद्दे पर अपनी राय रख चुके हैं। वहीं, एक्ट्रेस कंगना रनौत नेपोटिज्म के मसले पर लगातार अपनी बात रख रही हैं। उन्होंने अब तक कई लोगों को निशाना बनाया है। उन्होंने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान तापसी पन्नू पर नेपोटिज्म को लेकर वार किया। इतना ही नहीं उन्होंने तापसी को ‘बी-ग्रेड एक्ट्रेस’ तक बता डाला। कंगना के इस बयान पर अब तापसी ने जवाब दिया है।Taapsee Pannu

तापसी ने कंगना के बयान पर तंजिया अंदाज में पलटवार किया। तापसी ने बिना नाम लिए रविवार को अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर लिखा, 'मैंने सुना है 10वीं और 12वीं के बाद हमारा रिजल्ट भी आ गया है! हमारा ग्रेड सिस्टम अब ऑफिशियल है? लेकिन अभी तक तो नंबर सिस्टम पर वैल्यू डिसाइड होती थी न?

गौरतलह है कि कंगना रनौत ने कहा था, 'तापसी जैसे लोग तो कह देंगे कि उन्हें नेपोटिज्म से कोई दिक्कत नहीं है। उन्हें करण जौहर पसंद है, लेकिन फिर भी आप जैसी बी-ग्रेड एक्ट्रेसेस, जो दिखने में ठीक-ठाक है, उन्हें काम क्यों नहीं मिलता। आपका होना ही नेपोटिज्म का सबसे बड़ा उदाहरण है।'

बता दें कि कंगना और तापसी में पहले भी कई बार तकरार देखने को मिली है। इससे पहले भी कंगना ने कई मौकों पर तापसी को निशाना बनाया है। कंगना के अलावा उनकी बहन रंगोली भी तापसी पर निशाना साध चुकी हैं। रंगोली ने तापसी को कंगना की सस्ती कॉपी कहा था।
 

अगली खबर