कंगना रनौत की टीम ने तापसी पन्नू पर साधा निशाना, कहा- 'बदला' एक्ट्रेस ने जिंदगी में कभी सोलो हिट फिल्म नहीं दी

Kangana Ranaut's team attacks Taapsee Pannu: कंगना और तापसी में कई बार तकरार देखने को मिली है। कंगना की बहन रंगोली भी तापसी पर निशाना साध चुकी हैं। रंगोली ने तापसी को एक मर्तबा कंगना की सस्ती कॉपी कहा था।

kangana ranaut Tapsee Pannu
कंगना रनौत और तापसी पन्नू।  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • कंगना रनौत की टीम ने तापसी पन्नू पर साथा निशाना
  • टीम ने कहा कि तापसी ने कभी सोलो हिट नहीं दी
  • तापसी कई बॉलीवुड हिट फिल्मों में नजर आ चुकी हैं

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों अपने बयानों को लेकर चर्चा में बनी हुई हुई हैं। उन्होंने हाल ही में 'पिंक', 'बदला' और 'थप्पड़' जैसी फिल्मों में काम करने वाली एक्ट्रेस तापसी पन्नू को बी-ग्रेड एक्ट्रेस बताया था। इसके बाद तापसी ने कंगना का बिना नाम लिए पलटवार किया था। साथ ही तापसी ने एक इंटरव्यू में कंगना की बातों का भी जवाब दिया। कंगना के वार करने के बाद ऋचा चड्ढा, वीर दास, स्वरा भास्कर, सोनाक्षी सिन्हा, और श्रुति सेठ जैसी कई हस्तियां तापसी के समर्थन में आगे आई हैं। वहीं, अब कंगना की टीम ने तापसी पर निशाना साधा है। टीम का कहना है कि तापसी ने अपनी जिंदगी में कभी सोलो हिट फिल्म नहीं दी है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Taapsee Pannu (@taapsee) on

कंगना की टीम ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा कि कंगना ने अपने इंटरव्यू में भविष्यवाणी की थी कि गिद्ध बाहर निकलकर उनके खून के प्यासे हो जाएंगे। लालची, उदारवादी और स्ट्रगलिंग असफल बी-ग्रेड एक्टर्स, जिनकी महत्वाकांक्षाएं उनकी प्रतिभा से परे हैं, वे सभी अकेली महिला पर हमला कर रहे हैं, जो माफिया के खिलाफ आवाज उठा रही है। 

कंगना की टीम ने अगले ट्वीट में लिखा कि 'मिशन मंगल' और 'बदला' पुरुष प्रधान फिल्में  हैं। तापसी पन्नू ने अपनी पूरी जिंदगी में कभी भी सोलो हिट नहीं दी है। टीम ने तापसी के अलावा प्रॉड्यूसर कनिका ढिल्लन पर निशाना साधा। उन्होंने लिखा कि कनिका और पूरा लेफ्ट इकोसिस्टम सुशांत सिंह राजपूत के हत्या पर पर्दा डालने की कोशिश कर रहा है, जिसने नेपोटिज्म और बुलिंग को लेकर शिकायत की थी। तुम सभी को शर्म आनी चाहिए। किसी ने उसको डिफेंड नहीं किया लेकिन उसके हत्यारों को अब डिफेंड कर रहे हैं।


 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Taapsee Pannu (@taapsee) on

गौरतलब है कि कंगना रनौत ने एक इंटरव्यू के दौरान तापसी को लेकर कहा था, 'तापसी जैसे लोग तो कह देंगे कि उन्हें नेपोटिज्म से कोई दिक्कत नहीं है। उन्हें करण जौहर पसंद है, लेकिन फिर भी आप जैसी बी-ग्रेड एक्ट्रेसेस, जो दिखने में ठीक-ठाक है, उन्हें काम क्यों नहीं मिलता। आपका होना ही नेपोटिज्म का सबसे बड़ा उदाहरण है।' तापसी ने कंगना के इस बयान पर तंजिया अंदाज में पलटवार किया था। तापसी ने बिना नाम लिए रविवार को ट्विवटर पर लिखा था, 'मैंने सुना है 10वीं और 12वीं के बाद हमारा रिजल्ट भी आ गया है! हमारा ग्रेड सिस्टम अब ऑफिशियल है? लेकिन अभी तक तो नंबर सिस्टम पर वैल्यू डिसाइड होती थी न?'

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर