क्या Somy Ali ने किया Raj Kundra का बचाव- 'पोर्न इंडस्ट्री में कोई जबरदस्ती नहीं, मर्जी से आने में बुराई नहीं'

राज कुंद्रा की गिरफ्तारी पर सोमी अली ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि पोर्नोग्राफी इंडस्ट्री में कोई जबरदस्ती नहीं होती है और वह अपनी मर्जी से इसमें आने लोगों के खिलाफ नहीं हैं।

Somy Ali and Raj Kundra
सोमी अली और राज कुंद्रा 

मुख्य बातें

  • लगातार चर्चा में बना हुआ है राज कुंद्रा का अश्लील कंटेंट से जुड़ा मामला
  • अब बॉलीवुड एक्ट्रेस सोमी अली ने केस को लेकर दिया अपना बयान
  • पोर्नोग्राफी इंडस्ट्री में अपनी मर्जी से काम करने वाले लोगों का किया बचाव

मुंबई: शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को अश्लील कटेंट बनाने और प्रकाशित करने में कथित संलिप्तता के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। अभिनेत्री सोमी अली ने हाल ही में पूरे मामले पर प्रतिक्रिया व्यक्त की और कहा कि वह उन लोगों के खिलाफ कोई धारणा नहीं बनाती हैं जो पोर्न को अपना पेशा चुनते हैं, जब तक कि कोई भी यौन तस्करी या जबरदस्ती नहीं करता है।

एक न्यूज पोर्टल को दिए इंटरव्यू में सोमी ने कहा कि सिर्फ सेक्स या पोर्न के बारे में बात करने की वर्जना ही ज्यादा उत्सुकता जगाती है। निजी तौर पर, अभिनेत्री का कहना है कि वह उन लोगों को नहीं आंकती हैं जो पोर्न को अपना पेशा चुनते हैं, जब तक कि किसी को चोट ना पहुंचाई जाए या यौन तस्करी ना हो। उनके मुताबिक यह जरूरी है कि किसी तरह की जबरदस्ती न हो। अन्यथा, जो कोई भी यौन संबंध बनाना चुनता है वह उसका या किसी का काम नहीं है। हमें किसी को जज करने का कोई अधिकार नहीं है।

आगे विस्तार से, अभिनेत्री ने यह भी कहा कि अब समय आ गया है कि हम देश में यौन शिक्षा को महत्व दें। उन्होंने वेब सीरीज़ पर अंतरंग या बोल्ड सीन के बारे में बात की और कहा कि वह इसे सिनेमाई और कलात्मक प्रगति मानती हैं। उनके अनुसार, अंतरंग प्यार का लवमेकिंग के बिना कोई अर्थ नहीं इसलिए, इस तरह के सीन के लिए नियम होने चाहिए।

एक्ट्रेस ने कहा यह आगे की ओर बढ़ाया गया एक कदम है और अब समय आ गया है कि 2021 में हम ऐसी कला का निर्माण करने में सक्षम हों और इंसानों में यौन पहलू होने की सामान्य स्थिति पर बात हो और ज्यादा यथार्थवादी बनें। किसी चीज के प्रति हमारा रवैया जितना अचूक होता है तो लोगों को इसे स्वीकार करने की इच्छा से छिपना पड़ता है कि उन्हें क्या पसंद हैं या क्या नापसंद हैं जैसे कि-पोर्न देखना।

सोमी अली ने यह भी कहा कि उन्हें इस बात पर जोर देना चाहिए कि जब वह किसी को जज नहीं करती हैं, तो यह उनके लिए बिल्कुल अस्वीकार्य है कि अगर किसी अश्लील उपक्रम में काम करने वाले कलाकार को नुकसान पहुंचाया जाए। बता दें कि पोर्नोग्राफी केस में 19 जुलाई को गिरफ्तार किए गए राज कुंद्रा को अब 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर