अभी वेंटिलेटर में ही रहेंगे सिंगर एस.पी.बालासुब्रमण्यम, कोरोना रिपोर्ट आई निगेटिव

SP Balasubramaniam COVID 19 Negative: सिंगर एसपी बालासुब्रमण्यम पिछले एक महीने से कोरोना संक्रमित हैं। अब उनकी रिपोर्ट निगेटिव आई है। हालांकि, अभी भी वह वेंटिलेटर पर हैं।

SP Balasubramanyam
SP Balasubramanyam 

मुख्य बातें

  • सिंगर एस.पी बालासुब्रमण्यम की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई है।
  • बालासुब्रमण्यम पिछले एक महीने से कोरोना संक्रमित थे।
  • एस.पी बालासुब्रमण्यम को फिलहाल वेंटिलेटर में ही रखा गया है।

मुंबई. बॉलीवुड और साउथ के पॉपुलर सिंगर एस.पी बालासुब्रमण्यम पिछले कई वक्त से कोरोना से संक्रमित हैं। अब उनके फैंस के लिए राहत की खबर है। बालासुब्रमण्यम की रिपोर्ट निगेटिव हैं। हालांकि,  वह अभी भी वेंटिलेटर में हैं। 

एस.पी.बालासुब्रमण्यम के बेटे एस.पी.चरण ने सोशल मीडिया पर उनकी हेल्थ से जुड़ी अपडेट दी है। उन्होंने बताया कि- कई हफ्तों तक वेंटिलेटर में होने के बावजूद, उनके फेफड़े अभी पूरी तरह से सही नहीं हुए हैं। ऐसे में उन्हें वेंटिलेटर से नहीं निकाला जा रहा है। 

चरण ने लिखा-'हम उम्मीद थी कि इसी वीकेंड खुशखबरी मिलेगी। उन्हें वेंटिलेटर से हटा लिए जाएगा, लेकिन दुर्भाग्य से वह अभी भी उस हालत में नहीं हैं। अच्छी बात ये है कि उनकी कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by S. P. Charan/Producer/Director (@spbcharan) on

लग रहा है वक्त 
एसपी चरण अपने बयान में आगे कहते हैं- 'मैंने पहले कहा था कि फर्क नहीं पड़ता कि रिपोर्ट पॉजीटिव हो ये निगेटिव बस उनके फेफड़े जल्द ही सही हो। वह ठीक हो रहे हैं लेकिन, वक्त लग रहा है। इसके अलावा वीकेंड में हमने माता-पिता की वेडिंग एनिवर्सरी सेलिब्रेट की।'   

चरण के मुताबिक- 'डैड अपने आईपैड में काफी टेनिस और क्रिकेट देख रहे हैं, वह आगे आईपीएल देखना चाहते हैं। वह काफी ज्यादा लिख और पढ़ रहे हैं। अभी उन्हें दवाई भी नहीं दी जा रही है। उनकी फिजियोथेरिपी दी जा रही है। उन्हें दुआ में याद रखिए।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#spb Health update 3/9/20 #mgmhealthcare

A post shared by S. P. Charan/Producer/Director (@spbcharan) on

पांच अगस्त को कराया गया एडमिट 
आपको बता दें कि कोरोना वायरस पॉजिटिव मिलने के बाद एसपी बालासुब्रमण्यम को अस्पताल में एडमिट कराया गया है। 5 अगस्त को एक वीडियो जारी कर उन्होंने कहा था कि अपने परिवार को जोखिम से बचाने के लिए वो अस्पताल में भर्ती हुए हैं।

बालासुब्रमण्यम ने कहा था, 'मैं सर्दी और बुखार को छोड़कर पूरी तरह से ठीक हूं। दो दिनों में मुझे छुट्टी दे दी जाएगी और घर वापस आ जाऊंगा। हालांकि लगातार उनकी स्थिति बिगड़ती गई लेकिन अब उनके जल्द स्वस्थ होने की उम्मीद की जा रही है।'

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर