अब भी वेंटिलेटर पर हैं कोरोना संक्रमित सिंगर एसपी बालासुब्रमण्यम, फिलहाल हालत स्थिर

SP Balasubrahmanyam health update: अस्पताल में एडमिट सिंगर एसपी बालासुब्रमण्यम की हालत फिलहाल स्थिर है। हालांकि, अब भी वह वेंटिलेटर पर हैं।

SP Balasubrahmanyam
एसपी बालासुब्रमण्यम 
मुख्य बातें
  • एसपी बालासुब्रमण्यम को कोरोना होने के बाद भर्ती कराए गया था
  • एसपी बालासुब्रमण्यम करीब 20 दिनों से अस्पताल में भर्ती हैं
  • उनकी हालत में सुधार नहीं हो रहा है और वह वेंटिलेटर पर हैं

जाने-माने सिंगर एसपी बालासुब्रमण्‍यम की तबीयत में कोई सुधार नहीं हो रहा है। उनकी हालत नाजुक बनी हुई है। वह अब भी वेंटिलेटर पर हैं। डॉक्टर उनकी देखरेख में लगातार लगे हुए हैं। हालांकि, उनकी हालत फिलहाल स्थिर है। एसपी बालासुब्रमण्‍यम के बेटे एसपी चरण ने रविवार को अपने इंस्टाग्राम पर यह जानकारी दी। बता दें कि सिंगर चेन्नई के एमजीएम हेल्थकेयर अस्पताल में भर्ती हैं। एसपी बालासुब्रमण्यम करीब 20 दिन पहले कोरोना वायरस के चपेट में आ गए थे और तब से ही वह अस्पताल में एडमिट हैं।

SP Balasubrahmanyam

एसपी चरण ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एसपी बालासुब्रमण्यम के हेल्थ बुलेटिन का स्क्रीनशॉट शेयर किया। हेल्थ बुलेटिन के अनुसार, 'कोरोना की वजह से एमजीएम हेल्थकेयर अस्पताल में भर्ती एसपी बालासुब्रमण्यम आईसीयू में वेंटीलेटर और ईसीएमओ सपोर्ट पर हैं। फिलहाल एसपी बालासुब्रमण्यम की हालत स्थिर है और हमारी मल्टीडिसीप्लिनरी क्लिनिकल टीम उनकी देखभाल में लगी हुई है।' एसपी चरण के हेल्थ अपडेट देने के बाद फैंस पोस्ट पर जमकर रिएक्शन दे रहे हैं और साथ ही सिंगर के जल्द ठीक होने की प्रार्थना कर रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#SPB health update 22/8/20

A post shared by S. P. Charan/Producer/Director (@spbcharan) on

बता दें कि एसपी बालासुब्रमण्यम का म्यूजिक इंडस्ट्री में पिछले कई दशकों से दबदबा कायम है। वह अपने करियर में 16 भारतीय भाषाओं में 40,000 से अधिक गाने चुके हैं। उन्होंने बॉलीवुड में भी कई मशहूर गानों को आवाज दी है। उन्होंने एक दौर में सुपरस्टार सलमान खान की अनेक फिल्मी गीतों में अपनी आवाज का जादू भरा।
 एसपी बालासुब्रमण्यम शानदार काम के चलते अब तक छह राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार जीते हैं। उन्हें पद्मश्री  और पद्म भूषण से भी सम्मानित किया गया है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर