एसपी बालासुब्रमण्यम के स्वास्थ्य में आ रहा सुधार, अस्पताल में की गाना गाने और बात करने की कोशिश

SP Balasubrahmanyam Health Update: एसपी बालासुब्रमण्यम की रिकवरी शुरू हो गई है। फिलहाल स्थिति स्टेबल है और वो ऑब्जरवेशन में हैं। जल्द ही उनके स्वस्थ्य होकर लौटने की उम्मीद की जा रही है...

SP Balasubrahmanyam Recovering  in the hospital Son SPB Charan Confirm
SP Balasubrahmanyam Recovering in the hospital Son SPB Charan Confirm  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • एसपी बालासुब्रमण्यम पर उपचार का असर होना शुरू हो गया है।
  • एसपी बालासुब्रमण्यम के बेटे, एसपी चरण और अस्पताल ने पुष्टि की है।
  • बालासुब्रमण्यम ने स्थिति स्टेबल है और लगातार ऑब्जरवेशन में हैं।

फेमस सिंगर एसपी बालासुब्रमण्यम के फैन्स के लिए खुशशबरी है। एसपी बालासुब्रमण्यम के बेटे, एसपी चरण और अस्पताल ने पुष्टि की है कि अब उनपर उपचार का असर होना शुरू हो गया है। उन्होंने यह भी पुष्टि की है कि फिलहाल एसपी बालासुब्रमण्यम ने स्थिति स्टेबल है और लगातार ऑब्जरवेशन में हैं। सबसे अच्छी बात ये है एसपी चरण ने एक वीडियो के जरिए बताया है उनके पिता एसपी बालासुब्रमण्यम अब संगीत सुन रहे थे और उन्होंने थोड़ा सा गुनगुनाने की कोशिश भी की। एसपी बालासुब्रमण्यम के फैन्स लगातार उनकी रिकवरी के लिए प्रार्थना कर रहे हैं। उम्मीद है कि वो जल्द ही स्वस्थ्य होकर वापस लौटेंगे।

एसपी चरण ने इंस्टाग्राम वीडियो में बताय, 'कल से पहले के दिनों की तुलना में पिता की स्थिति बहुत बेहतर है। उनके फेफड़ों में थोड़ा इंम्प्रूवमेंट हुआ है। वह बेहोश होने के बिना आराम महसूस कर रहे हैं। डॉक्टर खुश हैं कि वह खुश हैं और रिकवरी की दिशा में बढ़ रहे हैं। हालांकि इसमें तेज गति नहीं है, यह धीमा और स्थिर है लेकिन स्वस्थ्य होने की तरफ पहला कदम है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by S. P. Charan/Producer/Director (@spbcharan) on

बात करने की कोशिश कर रहे हैं एसपी बालासुब्रमण्यम
एसपी बालासुब्रमण्यम के बेटे एसपी चरण ने बताया, 'मैंने बुधवार को अपने पिता से मुलाकात की है और वह पहले से अधिक होश में हैं। उन्होंने बात करने और लिखने की कोशिश की, लेकिन उन्हें पेन पकड़ने में मुश्किल हो रही थी। इस सप्ताह वो मुझसे बात करने में सक्षम हो जाएंगे। मैंने अस्पताल से कहा है कि उनके लिए एक अखबार पढ़ें। उन्होंने भी ऐसी इच्छी जाहिर की थी। पिताजी म्यूजिक सुन रहे हैं और गाने की भी कोशिश कर रहे हैं। ये ठीक होने के बहुत अच्छे संकेत हैं।'

कोरोना वायरस पॉजिटिव मिलने के बाद एसपी बालासुब्रमण्यम को अस्पताल में एडमिट कराया गया है। 5 अगस्त को एक वीडियो जारी कर उन्होंने कहा था कि अपने परिवार को जोखिम से बचाने के लिए वो अस्पताल में भर्ती हुए हैं। बालासुब्रमण्यम ने कहा था, 'मैं सर्दी और बुखार को छोड़कर पूरी तरह से ठीक हूं। दो दिनों में मुझे छुट्टी दे दी जाएगी और घर वापस आ जाऊंगा। हालांकि लगातार उनकी स्थिति बिगड़ती गई लेकिन अब उनके जल्द स्वस्थ होने की उम्मीद की जा रही है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर