सिंगर हर्षदीप कौर ने बेटे को दिया जन्‍म, 'जूनियर सिंह' के आने पर लिखा- एडवेंचर शुरू हो गया

Harshdeep Kaur welcomes baby Boy: बॉलीवुड की जानी मानी सिंगर हर्षदीप कौर के घर नन्‍हा मेहमान आया है। हर्षदीप ने मंगलवार 2 मार्च को बेटे को जन्‍म दिया है।

Harshdeep Kaur
Harshdeep Kaur 

मुख्य बातें

  • जानी मानी सिंगर हर्षदीप कौर के घर नन्‍हा मेहमान आया है।
  • हर्षदीप ने मंगलवार 2 मार्च को बेटे को जन्‍म दिया है।
  • इस बात की जानकारी खुद हर्षदीप ने फैंस को दी है।

Harshdeep Kaur welcomes baby Boy: बॉलीवुड की जानी मानी सिंगर हर्षदीप कौर के घर नन्‍हा मेहमान आया है। हर्षदीप ने आज मंगलवार 2 मार्च को बेटे को जन्‍म दिया है। इस बात की जानकारी खुद हर्षदीप ने सोशल मीडिया पोस्‍ट के जरिए दी है। हर्षदीप ने अपने अधिकारिक इंस्‍टाग्राम अकाउंट से एक तस्‍वीर पोस्‍ट की है जिसमें वह अपने पति के साथ नजर आ रही हैं। तस्‍वीर में हर्षदीप का बेबीबंप भी नजर आ रहा है। इस तस्‍वीर पर लिखा है- 'Its's a Boy!' and the adventure begins, 

ऐसे किया बेटे का स्‍वागत 
हर्षदीप कौर ने फोटो शेयर करते हुए लिखा- स्वर्ग नीचे पृथ्वी पर आ गया है और हमें मम्मी-डैडी बना दिया है। जूनियर सिंह आ गया है और हम बहुत खुश हैं। हर्षदीप कौर की खुशी इस पोस्‍ट में साफ झलक रही है। उनके पोस्ट पर बॉलीवुड के तमाम सितारे, उनके फैंस बधाइयां दे रहे हैं और बच्‍चे को प्‍यार दे रहे हैं। 

बता दें कि हर्षदीप कौर की शादी को पांच साल हो चुके हैं। उन्‍होंने गैर फ‍िल्‍मी बैकग्राउंड के मनकीत सिंह से शादी की थी। मनकीत  बहुत ही प्राइवेट इंसान हैं। मनकीत ने बॉम्‍बे टाइम्‍स से बात करते हुए कहा था, हमारी शादी को 5 साल हो गए हैं। जब पिछले साल कोविड और लॉकडाउन हुआ तब हमें अपनी फैमिली प्लान करने का मौका मिला। 

34 साल की हर्षदीप कौर को संगीत विरासत में मिला था।  उनके पिता सविंदर सिंह की संगीत वादयंत्रों की फैक्ट्री थी। हर्षदीप ने संगीत की दुनिया में कदम बहुत ही छोटी से उम्र में रख दिया था। हर्षदीप  कौर को बॉलीवुड में सूफी गानों के लिए जानीं जातीं हैं। हर्षदीप बॉलीवुड में सभी बड़े संगीत निर्देशकों के साथ काम कर चुकीं हैं। हर्षदीप कौर एमटीवी वीडियो गागा 2001 की भी विजेता रह चुकीं हैं। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर