Sushant Singh Rajput के घर पहुंची Bhojpuri Actress Akshara Singh, बांटा परिवार का दर्द

Akshara Singh visits Sushant singh Rajput Home: सुशांत स‍िंह राजपूत के न‍िधन के बाद पटना स्‍थि‍त उनके घर पर शुभचिंतकों का आना लगा हुआ है। इसी क्रम में भोजपुरी अदाकारा अक्षरा स‍िंह भी उनके घर पहुंची।

Akshara Singh visits Sushant singh Rajput Home
Akshara Singh visits Sushant singh Rajput Home 
मुख्य बातें
  • भोजपुरी स‍िनेमा की जानी मानी अदाकारा हैं अक्षरा स‍िंह
  • पटना स्‍थ‍ित सुशांत स‍िंंह राजपूत के घर पहुंचकर दी श्रद्धांज‍ल‍ि
  • भोजपुरी सुपरस्‍टार खेसारी लाल यादव भी पहुंचे थे उनके घर

Akshara Singh visits Sushant singh Rajput Home: बॉलीवुड एक्‍टर सुशांत स‍िंह राजपूत के न‍िधन के बाद पटना स्‍थि‍त उनके घर पर शुभचिंतकों का आना लगा हुआ है। इसी क्रम में भोजपुरी अदाकारा अक्षरा स‍िंह भी उनके घर पहुंची और उन्‍होंने सुशांत के परिवार का दर्द बांटा। उनके पहले भोजपुरी सुपरस्‍टार खेसारी लाल यादव भी परिवार से मिले थे और बॉलीवुड के भाई भतीजावाद पर निशाना साधा था।

सुशांत को खोने का गम हर स्टार को 

सुशांत सिंह राजपूत बेहद जिंदादिल और खुशमिजाज किस्‍म के एक्‍टर थे। बिना किसी गॉड फादर के उन्‍होंने बिहार से मुंबई तक का सफर तय किया था। भोजपुरी अदाकारा अक्षरा सिंह ने उनके न‍िधन पर शोक जताया, वहीं परिवार से सुशांत की अच्‍छाइयों पर काफी समय तक बात की। उन्‍होंने कहा कि अक्षरा ने कहा कि आप नहीं जानते कि एक बहुत अच्छा इंसान चला गया। सुशांत को खोने का गम हर स्टार को है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshara Singh (@singhakshara) on

14 जून को लगाया था फंदा

34 साल के सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को बांद्रा स्थित अपने घर पर फंदे से लटककर आत्‍महत्‍या कर ली। काई पोचे, एमएस धोनी, पीके, केदारनाथ, छिछोरे जैसी फ‍िल्‍मों में अपनी अदाकारी का लोहा मनवाने वाले सुशांत सिंह राजपूत के निधन से टीवी सितारे भी हैरान है। सुशांत ने लंबा समय टीवी पर अभिनय किया था। साल 2008 में किस देश में है मेरा दिल से उन्‍होंने डेब्‍यू किया था और उसके बाद जीटीवी के सीरियर पवित्र रिश्‍ता से उन्‍हें घर घर में पहचान मिली।

सुसाइट की गुत्‍थी सुलझा रही पुलिस

सुशांत सिंह राजपूत जैसा अभिनेता आत्‍महत्‍या कैसे कर सकता है, पुल‍िस इस मामले की जांच में जुटी है। जानकारी के अनुसार, वह उनके परिवार, करीबी और सिनेमा जगत के तकरीबन 20 लोगों से पूछताछ कर चुकी है। सुशांत की डायरी, फ‍िल्‍मों के अनुबंध के आधार पर बांद्रा पुल‍िस जांच में जुटी है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर