रिया चक्रवर्ती की लाइफ पर बन रही फिल्म 'न्याय द जस्टिस' की शूटिंग शुरू, ये टीवी एक्टर बनेगा सुशांत सिंह राजपूत

सुशांत सिंह राजपूत के परिवार ने कहा है कि उनकी लाइफ पर आधारित फिल्म, किताब और वेब सीरीज बनाने के लिए उनकी अनुमति लेनी जरूरी है। अब रिया चक्रवर्ती के जीवन पर आधारित फिल्म की शूटिंग शुरू हो गई है।

Nyay the Justice
Nyay the Justice 

मुख्य बातें

  • सुशांत की लाइफ पर कई प्रोड्यूसर ने फिल्म बनाने की घोषणा की है।
  • रिया चक्रवर्ती की लाइफ पर बन रही फिल्म की शूटिंग शुरू हो गई है।
  • टीवी एक्टर जुबेर खान सुशांत सिंह राजपूत का किरदार निभाएंगे।

मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद रिया चक्रवर्ती सबसे ज्यादा चर्चा में है। रिया से सीबीआई, ईडी और नारकोटिक्स ब्यूरो पूछताछ कर रहा है। अब रिया चक्रवर्ती की लाइफ पर भी फिल्म बन रही है। इस फिल्म का नाम है- 'न्याय द जस्टिस।' 

न्याय द जस्टिस फिल्म की शूटिंग शुरू हो गई है। इस फिल्म में टीवी एक्ट्रेस जुबेर खान सुशांत सिंह राजपूत की भूमिका में नजर आने वाले हैं। वहीं, एक्ट्रेस श्रेया शुक्ला रिया चक्रवर्ती का रोल निभाने वाली हैं। 

जुबेर खान ने सोशल मीडिया पर फिल्म के सेट पर से फोटो शेयर की है। वहीं, उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत की भी  फोटो शेयर की है। इस फिल्म की शूटिंग 2 सितंबर को मड आइलैंड से शुरू हो गई है। न्याय द जस्टिस का डायरेक्शन दिलीप गुलाटी कर रहे हैं। 

परिवार ने दी चेतावनी 
सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ती ने सोशल मीडिया पर चेतावनी दी थी। श्वेता सिंह कीर्ती ने लिखा था कि- 'सुशांत की जिंदगी पर फिल्म, टीवी शो, वेब सीरीज या बुक बिना परिवार की अनुमति के नहीं बनाई जाएगी।'     

सुशांत की फैमिली से अनुमति लेने पर मेकर्स ने कहा- 'कई फिल्में असली घटनाओं से प्रेरित होती है। ये फिल्म सुशांत और रिया के जीवन पर आधारित है। हालांकि, हम अपनी फिल्म के जरिए सुशांत केस को भुना नहीं रहे हैं।'

सौरव गांगुली की बायोपिक बनाना चाहते थे सुशांत 
सुशांत के पार्टनर वरुण माथुर ने ईडी को बताया कि एक्टर पूर्व क्रिकेट कप्‍तान सौरव गांगुली की बायोपिक बनाना चाहते थे। सुशांत सिंह राजपूत ने इस बारे में सौरव गांगुली से बातचीत भी की थी लेकिन उन्होंने मना कर दिया था। 

वरुण माथुर ने बताया कि सुशांत सिंह राजपूत ने जब सौरव गांगुली से बायोपिक के ल‍िए बात की थी उन्‍होंने मना कर दिया था। सौरव ने कहा था कि आप पहले ही धोनी पर फ़िल्म बना चुके है ऐसे में लोग मेरे पर बनी बायोपिक में आपको पसंद नहीं करेंगे। 


 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर