धोखाधड़ी मामले पर शिल्पा शेट्टी ने तोड़ी चुप्पी, बोलीं- 'मुझे यह देखकर दुख होता है कि कैसे मेरा नाम खराब हो रहा है'

Shilpa Shetty Speak on FIR against her in cheating case: यह मामला शिल्पा द्वारा शुरू किए गए एक फिटनेस बिजनेस से जुड़ा हुआ बताया जा रहा है। धोखाधड़ी मामले के तूल पकड़ते ही शिल्पा शेट्टी ने इसपर एक स्टेटमेंट जारी कर आरोपों का खंडन किया है। 

Shilpa Shetty Social media post on FIR against her and Raj Kundra in cheating case
शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा। 
मुख्य बातें
  • एक बिजनेसमैन ने शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा के खिलाफ धोखाधड़ी और जालसाजी का केस दर्ज करवाया है।
  • यह मामला शिल्पा द्वारा शुरू किए गए एक फिटनेस बिजनेस से जुड़ा हुआ बताया जा रहा है।
  • मामले के तूल पकड़ते ही शिल्पा शेट्टी ने इसपर एक स्टेटमेंट जारी कर आरोपों का खंडन किया है। 

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी और उनके पति राज कुंद्रा की परेशानियां खत्म होने का नाम नहीं ले रही हैं। अब हाल ही में एक बिजनेसमैन ने कपल के खिलाफ धोखाधड़ी और जालसाजी का केस दर्ज करवाया है और 1.51 करोड़ रुपये की मांग की है। यह मामला शिल्पा द्वारा शुरू किए गए एक फिटनेस बिजनेस से जुड़ा हुआ बताया जा रहा है। धोखाधड़ी मामले के तूल पकड़ते ही शिल्पा शेट्टी ने इसपर एक स्टेटमेंट जारी किया है और इन आरोपों को सिरे से नकार दिया है. 

शिल्पा शेट्टी ने सोशल मीडिया के जरिए अपनी बात रखी है। शिल्पा शेट्टी ने अपने और पति राज कुंद्रा के खिलाफ कथित धोखाधड़ी के इस मामले में प्राथमिकी दर्ज होने के बाद सफाई में एक लंबा पोस्ट किया है। आरोपों के बाद, शिल्पा शेट्टी ने अपने इंस्टाग्राम और ट्विटर अकाउंट पर स्पष्ट किया है कि वह और राज कुंद्रा इस मामले में शामिल नहीं थे। इस तरह से उनके नाम, प्रतिष्ठा को नुकसान पहुंचाने से उन्हें दुख हुआ है।

एक्ट्रेस शिल्पा ने लिखा, सुबह उठते ही मुझे इस बारे में पता चला कि मेरे और राज के खिलाफ FIR दर्ज की गई है। मैं शॉक्ड हूं, मैं बताना चाहूंगी कि SFL Fitness एक वेंचर है जिसे काशिफ खान चलाते थे। उन्होंने इस ब्रैंड नेम से देशभर में फिटनेस जिम खोलने के राइट्स लिए थे। सारी डील्स पर वही साइन करते थे और उन्हीं के पास दैनिक गतिविधियों का जिम्मा था, ना तो हमें उनके किसी भी ट्रॉन्जेक्शन के बारे में कुछ पता है और ना हमने उनसे कोई पैसे लिए हैं। सारी फ्रेंचाइज सीधे तौर पर काशिफ से ही डील करती हैं। कंपनी साल 2014 में बंद हो गई थी और उसका पूरा संचालन काशिफ खान ने ही किया था। मैं बताना चाहूंगी कि मैंने अपने जीवन के 28 साल काफी मेहनत की है और मुझे ये देखते हुए बहुत दर्द महसूस होता है कि बड़ी सरलता से मेरा नाम और मेरी रेपोटेशन डैमेज हो रही है। कितनी आसानी से मेरा नाम कहीं भी घसीट दिया जाता है। मैं कानून का पालन और सम्मान करने वाली देश की एक गौरवान्वित नागरिक हूं और मेरे अधिकारों का प्रोटेक्शन होना चाहिए।

बिजनेसमैन ने लगाया ये आरोप
जानकारी के मुताबिक बिजनेसमैन नितिन बरई की शिकायत के आधार पर शनिवार को बांद्रा पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज की गई।शिकायतकर्ता ने आरोप लगाया कि जुलाई 2014 में, एसएफएल फिटनेस कंपनी के निदेशक काशिफ खान ने शिल्पा शेट्टी, राज कुंद्रा और अन्य लोगों के साथ मिलकर उन्हें 1.51 करोड़ रुपये बिजनेस में निवेश करने के लिए कहा था। शिकायतकर्ता ने दावा किया कि उसे आश्वासन दिया गया था कि एसएफएल फिटनेस कंपनी उसे एक फ्रेंचाइजी प्रदान करेगी। साथ ही पुणे के हडपसर और कोरेगांव में एक जिम और स्पा खोलेगी लेकिन ऐसा नहीं हुआ। इतना ही नहीं बिजनेसमैन का आरोप है कि शिल्पा और राज कुंद्रा ने इस वेंचर के लिए देशभर के निवेशकों से पैसे लिए। शिकायतकर्ता ने आरोप लगाया है कि जब उसने अपने 1.51 करोड़ रुपये वापस करने की मांग की, तो दंपति ने उसे धमकी दी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर