शाहरुख खान पर शर्लिन चोपड़ा ने लगाया गंभीर आरोप, कहा केकेआर की पार्टी में स्टार wives कर रही थीं सफेद पाउडर का सेवन 

बॉलीवुड
भाग्य लक्ष्मी
Updated Oct 05, 2021 | 21:37 IST

Bollywood News: शर्लिन चोपड़ा ने हाल ही में शाहरुख खान की केकेआर पार्टी का मुद्दा उठाते हुए बॉलीवुड पर उंगली उठाई है। एक वीडियो शेयर करते हुए शर्लिन चोपड़ा ने किंग खान पर बड़ा आरोप लगाया है।

sherlyn chopra said star wives were having white powder in a kkr party, sherlyn chopra shared a video on her twitter account and accused bollywood stars for consuming addictive products
शर्लिन चोपड़ा और शाहरुख खान  |  तस्वीर साभार: Times of India

मुख्य बातें

  • राज कुंद्रा के बाद अब शाहरुख खान पर हमलावर हुईं शर्लिन चोपड़ा।‌
  • अपने ट्विटर हैंडल पर वीडियो शेयर करते हुए शाहरुख खान पर लगाया बड़ा आरोप।
  • कहा बॉलीवुड पार्टीज में होता है नशीले पदार्थों का सेवन।

Sherlyn Chopra Commented On Shah Rukh Khan KKR Party: पिछले कुछ दिनों से बॉलीवुड के किंग खान और उनके बेटे आर्यन खान सुर्खियों में छाए हुए हैं। दरअसल, शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को एक रेव पार्टी से एनसीबी ने गिरफ्तार किया था। शाहरुख खान के बेटे पर ड्रग्स खरीदने और बेचने जैसे गंभीर आरोप लगे हैं जिसकी वजह से मामला और पेचीदा होता जा रहा है। इतना ही नहीं बल्कि आर्यन खान के फोन से कुछ विवादित चैट भी रिकॉर्ड किए गए हैं जिससे उनकी मुसीबतें और बढ़ती जा रही हैं। इस गंभीर परिस्थिति में बॉलीवुड की जानी-मानी अदाकारा शर्लिन चोपड़ा ने शाहरुख खान की मुसीबतें और बढ़ा दी हैं। हाल ही में शर्लिन चोपड़ा ने अपने टि्वटर हैंडल पर एक पुराना वीडियो शेयर किया है जिसमें वह एक इंटरव्यू में शाहरुख खान की केकेआर पार्टी का जिक्र कर रही हैं।

किंग खान और स्टार वाइफ्स पर हमलावर हुईं शर्लिन चोपड़ा 

अपने टि्वटर हैंडल पर शर्लिन चोपड़ा ने अपने एक पुराने इंटरव्यू का वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में शर्लिन चोपड़ा शाहरुख खान की केकेआर पार्टी के बारे में बताते हुए नजर आ रही हैं। शर्लिन चोपड़ा को यह कहते हुए सुना जा सकता है कि इस पार्टी के दौरान वह वॉशरूम गई थीं, जहां उन्होंने स्टार वाइफ्स को वाइट पाउडर का सेवन करते हुए देख लिया था। उन्होंने कहा कि उनके लिए वह नजारा बहुत चौंका देने वाला था। वह इस एक्टिविटी का हिस्सा नहीं बनना चाहती थीं इसीलिए उन्होंने जल्दी से अपना काम खत्म किया और वॉशरूम से बाहर आ गईं।

बॉलीवुड पार्टीज को लेकर शर्लिन चोपड़ा ने कही बड़ी बात

शर्लिन चोपड़ा ने बताया कि अक्सर बॉलीवुड पार्टीज में नशीली पदार्थों का इस्तेमाल किया जाता है। जब भी कोई बड़ा होस्ट पार्टी देता है या ऐसी किसी पार्टी जिसमें बड़े बॉलीवुड स्टार्स मौजूद होते हैं वहां नशीली पदार्थों का इस्तेमाल जरूर किया जाता है। उन्होंने बताया कि बॉलीवुड पार्टी में किक और जोश के लिए नशीली पदार्थों का इस्तेमाल किया जाता है। इस वीडियो में शर्लिन चोपड़ा को शाहरुख खान का नाम लेते हुए भी देखा जा सकता है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर