Mumbai cruise drugs Case: आर्यन खान के दोस्‍त अरबाज मर्चेंट के पिता ने दोनों बच्‍चों को बताया बेकसूर, आपत्तिजनक चैट को लेकर दी ये सफाई

Aryan Khan cruise drugs Case: आर्यन खान समेत उनके दोस्‍त अरबाज मर्चेंट को भी एनसीबी ने हिरासत में लिया है। दोनों से पूछताछ की जा रही है। इसी बीच अरबाज के पिता असलम मर्चेंट ने इस मसले पर अपना बयान दिया है।

Aryan Khan, cruise party drugs case, arbaaz merchant, aslam merchant
Aryan Khan 

मुख्य बातें

  • मुंबई क्रूज पार्टी में एनसीबी ने आर्यन खान समेत अन्‍य लोगों को हिरासत में लिया था
  • आर्यन और उनके दोस्‍तों के व्हाट्सएप चैट में आपत्तिजनक कंटेंट मिलने की बात आई सामने
  • अरबाज के पिता ने न्यायपालिका पर जताया भरोसा

Mumbai cruise drugs Case: आर्यन खान के दोस्‍त अरबाज मर्चेंट को भी मुंबई क्रूज पार्टी में एनसीबी ने शिकंजे में लिया है। ऐसे में उनके पिता असलम मर्चेंट ने अपनी चुप्‍पी तोड़ते हुए दोनों बच्‍चों को बेकसूर बताया है। उन्‍होंने एक इंटरव्‍यू में  कहा है कि उनके बेटे और आर्यन पर लगाए गए आरोप 'निराधार' हैं और 'वे निर्दोष हैं'।

टाइम्स नाउ को दिए गए एक इंटरव्‍यू में असलम मर्चेंट ने कहा कि नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो  'बच्चों से अच्‍छे से पेश आ रही है। उन्‍होंने यह भी कहा "सभी आरोप निराधार हैं, लेकिन इसकी जांच की जा रही है। इस समय कुछ भी कहना बहुत जल्दबाजी होगी। मैं एक वकील होने के नाते, न्यायपालिका में विश्वास रखता हूं। सच्चाई की जीत होगी और वे बेदाग निकलेंगे। वे निर्दोष हैं।" 

मालूम हो कि अरबाज पर कथित रूप से अवैध दवाइयां बरामद किए जाने की बात सामने आई है। इस बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा, "जो कुछ भी मिला, वह जहाज के अंदर पाया गया, बाहर नहीं। उन्होंने जहाज में प्रवेश भी नहीं किया। वे सिर्फ मेहमान थे।"

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aryan Khan (@___aryan___)

अरबाज के पिता ने एनसीबी की ओर से अदालत के सामने आर्यन और दो अन्य के व्हाट्सएप चैट में 'चौंकाने वाली और आपत्तिजनक' कंटेंट मिलने की बात का जवाब देते हुए कहा, "ड्रग्स से संबंधित कोई व्हाट्सएप चैट नहीं है। यह जहाज पर जाने की आखिरी मिनट की चर्चा थी। वे गेस्‍ट के तौर पर बुलाए गए थे। उस दिन उसने मेरे साथ नाश्ता किया और मेरे साथ डिनर भी करने वाला था।"

बता दें कि अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन और कई अन्य को एनसीबी ने गोवा जाने वाले एक क्रूज जहाज पर छापेमारी के दौरान हिरासत में लिया था। एनसीबी ने सोमवार को आर्यन, अरबाज और मुनमुन धमेचा की और हिरासत 11 अक्टूबर तक मांगी। हालांकि, अदालत ने उनकी हिरासत  7 अक्टूबर तक बढ़ाई है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर