शेखर सुमन का दावा- सुसाइड से पहले सुशांत ने बदले थे 50 सिम कार्ड, धमकी को लेकर उठाए सवाल

Shekhar Suman Raises Question on Sushant Suicide: शेखर सुमन ने यह दावा किया कि सुसाइड से पहले सुशांत सिंह राजपूत ने 50 सिम कार्ड बदले थे। इसके साथ ही उन्होंने यह सवाल उठाया कि क्या उन्हें धमकी मिल रही थी।

Shekhar Suman and Sushant Singh Rajput
Shekhar Suman and Sushant Singh Rajput 

मुख्य बातें

  • सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड पर शेखर सुमन ने फिर उठाया सवाल
  • शेखर सुमन का दावा- सुसाइड से पहले सुशांत ने बदले थे 50 सिम कार्ड
  • उन्होंने यह शक जताया कि क्या उन्हें धमकी मिल रही थी?

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी, वो पिछले कुछ समय से डिप्रेशन में थे। उनके निधन को 15 दिन से ज्यादा का समय बीत गया है, लेकिन यह बात अब तक साफ नहीं हुई है कि उनके डिप्रेशन की वजह क्या थी। 

सुशांत के सुसाइड मामले में एक्टर शेखर सुमन ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की। इस दौरान उन्होंने कई सवाल उठाए। उन्होंने सुशांत के सुसाइड के बाद उनके गले पर नजर आ रहे निशान और सुसाइड नोट का ना मिलना जैसे कई सवाल उठाए।

50 सिम कार्ड बदलने की कही बात

इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में शेखर सुमन ने कहा कि अपने निधन से पहले पिछले कुछ समय में सुशांत ने 50 सिम कार्ड बदले थे। उन्होंने सवाल उठाए कि आखिर सुशांत ने इतने सिम कार्ड क्यों बदले? उन्होंने कहा कि कोई भी इंसान ऐसा तभी ऐसा करता है जब उसे कहीं से धमकी मिल रही हो और वो उसे नजरअंदाज करना चाहता हो। उन्होंने कहा कि कोई शख्स तभी सिम कार्ड बदलता है जब उसके दिमाग में कोई डर हो। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि सुशांत के गले पर जो निशान मिले वो थोड़े चौड़े होते, अगर उन्होंने कुर्ते से फंडा लगाकर सुसाइड किया होता।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sushant Singh Rajput (@sushantsinghrajput) on

ये सवाल भी उठाए

शेखर सुमन ने कहा कि सुशांत ने कोई सुसाइड नोट नहीं छोड़ा है। उन्होंने कहा, 'अगर सुसाइड नोट होता तो ये ओपन और शट केस हो जाता। उसी वक्त ये केस खत्म हो जाता। सुसाइड नोट ना होने की वजह से बहुत सारे सवाल हैं और वो ये है कि जो लड़का रात को पार्टी कर रहा था, जो सुबह उठकर प्ले स्टेशन पर था, जो एक ग्लास जूस मांगता है, आके बैठता है, उसके मन में अचानक ऐसी क्या बात हुई कि उसने कहा चलो अब उठते हैं सुसाइड करते हैं।' बता दें कि शेखर सुमन सुशांत के सुसाइड मामले में सीबीआई जांच की मांग उठा चुके हैं। 

सुशांत के परिवार से मिले थे शेखर 

मालूम हो कि इससे पहले शेखर सुमन पटना स्थित सुशांत के घर गए थे और उनके परिवार से मुलाकात की थी। बाद में उन्होंने सुशांत के पिता केके सिंह के साथ फोटो शेयर कर लिखा था कि वो अब भी गहरे सदमे में हैं। मैं कुछ पल उनके साथ बैठा लेकिन हमारे बीच कुछ बात नहीं हुई। 

अगली खबर