पटना में सुशांत सिंह राजपूत के परिवार से मिले शेखर सुमन, बताया कैसा है एक्टर के पिता का हाल

Shekhar Sumar Meets Sushant Singh Rajput Father: शेखर सुमन ने हाल ही में पटना जाकर सुशांत सिंह राजपूत के पिता से मुलाकात की और बताया कि वो अब भी गहरे सदमे में हैं।

Shekhar Suman meets Sushant Singh Rajput's Father
Shekhar Suman meets Sushant Singh Rajput's Father 

मुख्य बातें

  • सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह से मिले शेखर सुमन
  • शेखर सुमन ने बताया कैसा है उनके पिता का हाल
  • शेखर सुमन ने बताया कि उनके पिता अब भी सदमे में हैं

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को अपने घर में सुसाइड कर लिया था, जिसने हर किसी को हिलाकर रख दिया। सुशांत पिछले कुछ समय से डिप्रेशन में थे। उनके निधन की खबर से ना केवल उनका परिवार और करीबी दोस्तों को झटका लगा बल्कि फैंस से लेकर तमाम सेलेब्स सदमे में हैं।

शेखर सुमन ने शेयर की फोटो

सुशांत के निधन के से उनका परिवार पटना में है और कई सेलेब्स लगातार यहां उनसे मिलने पहुंच रहे हैं। अब एक्टर शेखर सुमन ने सुशांत के परिवार से मुलाकात की और बताया कि उनके पिता केके सिंह अब भी गहरे सदमे में हैं। शेखर सुमन ने उनके पिता संग फोटो शेयर की और इसके साथ लिखा, 'सुशांत के पिता से मिला और उनका दुख बांटा। हम कुछ पल साथ में बैठे लेकिन हमारे बीच कुछ बात नहीं हुई। वो अब भी गहरे सदमे में हैं। मुझे लगता है कि अपना दुख बयां करने का सबसे बेहतर तरीका चुप रहना ही होता है।'

पहले किया था ये दावा

इससे पहले शेखर सुमन ने यह दावा किया था कि सुशांत से सुसाइड से पहले कोई नोट छोड़ा होगा। उन्होंने ट्वीट कर लिखा था, 'अगर माने लें कि सुशांत सिंह ने खुदकुशी की है, तो जिस तरह से वह मजबूत इरादों वाला और समझदार इंसान था, तो उसने निश्चित रूप से कोई सुसाइड नोट छोड़ा होगा।' इसके साथ ही उन्होंने सुशांत के मामले में सीबीआई जांच की भी मांग की थी। उन्होंने लिखा था कि बाकी लोगों की ही तरह मेरा दिल भी यही कहता है कि जितना दिख रहा है, उससे कही ज्यादा है।

मालूम हो कि शेखर सुमन से पहले एक्टर नाना पाटेकर भी उनके पिता से मिलने पहुंचे थे। सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को मुंबई के बांद्रा स्थित अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। वो पिछले कुछ समय से डिप्रेशन में थे और उनका इलाज भी चल रहा था, हालांकि डिप्रेशन की वजह साफ नहीं हो सकी है। 

अगली खबर