पंजाबी फिल्म के प्रमोशन में जुटीं Bigg Boss फेम Shehnaaz Gill, सिद्धार्थ के बिना खुद को यूं दिया हौसला

टीवी मसाला
भाग्य लक्ष्मी
Updated Oct 14, 2021 | 20:10 IST

Shehnaaz Gill Promoted Her Upcoming Film: अंधेरे से निकलने के बाद शहनाज गिल अब वापस कैमरे के सामने आ गई हैं। हाल ही में शहनाज गिल को अपने आगामी पंजाबी फिल्म के प्रमोशन में देखा गया था।

shehnaaz gill promoted her film honsla rakh, shehnaaz gill video goes viral on social media
शहनाज गिल 

मुख्य बातें

  • 15 अक्टूबर को रिलीज होगी शहनाज गिल की फिल्म हौंसला रख। ‌
  • फिल्म रिलीज से पहले प्रमोशन में जुटीं शहनाज। 
  • खुद की हौसला-अफजाई करती नजर आईं शहनाज गिल। 

Shehnaaz Gill Promoted Her Upcoming Punjabi Movie Honsla Rakh: अपने सबसे करीबी दोस्त सिद्धार्थ शुक्ला को खोने के बाद शहनाज गिल की हालत बहुत बुरी हो गई थी। शहनाज गिल के लिए यह सदमा बर्दाश्त करना आसान नहीं था। वह कुछ दिनों तक ना खा रही थीं और ना किसी से बात कर रही थीं। ऐसे में शहनाज गिल के करीबियों और फैंस को उनके लिए काफी चिंता हो रही थी।

मगर अब शहनाज गिल हिम्मत जुटाते हुए वापस अपने काम पर लौट चुकी हैं। हाल ही में शहनाज गिल ने अपनी आगामी पंजाबी फिल्म हौंसला रख का प्रमोशन किया है, जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में शहनाज गिल खुद को हिम्मत देती हुई नजर आ रही हैं। 

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ शहनाज का वीडियो

2 सितंबर को अपने सबसे करीबी दोस्त सिद्धार्थ शुक्ला को खोने के बाद शहनाज गिल कई मुश्किलों से गुजर रही थीं। उनके लिए वापस अपने काम पर लौटना आसान नहीं था। लेकिन उन्होंने हिम्मत जुटाई और वापस अपने काम पर लौट आईं।

सिद्धार्थ शुक्ला के देहांत के बाद पहली बार शहनाज गिल ने इंटरव्यू दिया था जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि शहनाज गिल खुद को हौसला रखने के लिए कह रही हैं। 

कुछ समय पहले शहनाज गिल ने अपनी आगामी पंजाबी फिल्म 'हौंसला रख' के लिए प्रमोशनल सॉन्ग भी शूट किया था। इस सॉन्ग को शूट करने के लिए फिल्म के प्रोड्यूसर दिलजीत ठींड उनसे कांटेक्ट में थे।

हौंसला रख फिल्म के प्रड्यूसर ने एक इंटरव्यू के दौरान यह बताया था कि शहनाज गिल बहुत प्रोफेशनल हैं और वह उनके शुक्रगुजार हैं क्योंकि फिल्म के प्रमोशनल सॉन्ग की शूटिंग के लिए शहनाज गिल मान गई थीं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर