सुशांत मामले में बड़े सितारों की चुप्पी पर शत्रुघ्‍न सिन्हा ने दिया बयान, बोले- मौत का मामला संदिग्‍ध है

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत की गुत्‍थी अब केंद्रीय जांच एजेंसी यानि सीबीआई सुलझाने में लगी है। सीबीआई की कई टीमों ने मुंबई में डेरा डाल लिया है।

shatrughan sinha talks about sushant singh rajput suicide case
shatrughan sinha talks about sushant singh rajput suicide case 

मुख्य बातें

  • सीबीआई ने शुरू की सुशांत स‍िंंह राजपूत केस की जांच
  • अभी तक कई लोगों के बयान क‍िए जा चुके हैं दर्ज
  • मुंबई में डाला सीबीआई के टीमों ने डेरा

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत की गुत्‍थी अब केंद्रीय जांच एजेंसी यानि सीबीआई सुलझाने में लगी है। सीबीआई की कई टीमों ने मुंबई में डेरा डाल लिया है। अलग अलग टीमें अलग अलग बिंदुओं की जांच में जुटी हैं। सुशांत के परिवार और उनके फैंस को उम्‍मीद है कि जल्‍द ही इस मामले का खुलासा हो जाएगा। इस बीच चुप्‍पी साधे बैठे बॉलीवुड के दिग्‍गज सितारे और खान तिकड़ी पर शत्रुघ्‍न सिन्‍हा ने बयान दिया है। शत्रुघ्‍न सिन्‍हा से जब बड़े सितारों की चुप्‍पी पर सवाल किया गया तो उन्‍होंने कहा कि सुशांत की मौत का मामला संदिग्‍ध है। इस मामले में आवाज उठाने वाले वह बॉलीवुड के पहले शख्‍स थे। 

शत्रुघ्‍न सिन्‍हा ने एबीपी न्‍यूज को दिए साक्षात्‍कार में कहा कि जब नाइंसाफी का मामला हो और किसी को इंसाफ ना मिल रहा हो तो हर किसी को उसके लिए अपना आवाज उठानी चाहिए। उन्‍होंने आगे कहा कि सुशांत की मौत के बाद उनके पिता और बहनों की तड़प जायज थी क्‍योंकि मामला साफ होता नहीं दिख रहा था। ट्रैक रिकॉर्ड अच्‍छा होने के बावजूद मुंबई पुल‍िस इस मामले में उलझ गई। अब मामला सीबीआई के पास है। हो सकता है केस खुलने में देरी हो, लेकिन सच सामने आएगा। 

सीबीआई निष्‍पक्ष एजेंसी है 

शत्रुघ्‍न सिन्‍हा ने कहा कि ऐसे मामलों को सुलझाने के लिए सीबीआई सबसे सही और निष्‍पक्ष एजेंसी है। पूरे देश में सुशांत के परिवार की चीख और तड़प सुनाई दी, लोगों ने सीबीआई जांच की मांग की और केस एजेंसी को सौंपा गया। हालांकि उन्‍होंने कहा कि आरुषि मर्डर केस, जिया खान मौत जैसे कई मामले सीबीआई सुलझाने में नाकाम रही। 

बता दें कि सुशांत की आत्‍महत्‍या के मामले में रोज नया पहलू सामने आ रहा है। इस घटना को दो महीने से ज्‍यादा वक्‍त हो चुका है ले‍किन अभी तक इस बात का पता नहीं चल सका है कि सुशांत सिंह राजपूत ने आत्‍महत्‍या क्‍यों की। 14 जून को जब यह खबर सामने आई थी तो कहा गया था कि वह डिप्रेशन में थे और इसी वजह से उन्‍होंने यह कदम उठाया। सुशांत सिंह राजपूत मामले में सीबीआई संदिग्‍धों से पूछताछ कर रही है। मुंबई में डीआरडीओ गेस्‍ट हाउस में रुकी सीबीआई की टीम हर पहलू की जांच कर रही है। सीबीआई ने इस मामले में 7 लोगों के खिलाफ FIR दर्ज की है जिसमें र‍िया चक्रवर्ती को मुख्‍य आरोपी बनाया गया है।


 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर